Bihar Lok Sabha Chunav: यूपी में जितने दंगाई थे, राम नाम सत्य हो गया और कब्र भेजे गए, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- अयोध्या में रामलला अपने मंदिर में विराजमान

By एस पी सिन्हा | Published: May 28, 2024 06:30 PM2024-05-28T18:30:13+5:302024-05-28T18:45:01+5:30

Bihar Lok Sabha Chunav: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली चुनावी जनसभा पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के फतुहा स्थित अलावलपुर में हुई, जहां मौजूदा सांसद और भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगे।

Bihar Lok Sabha Chunav 2024 polls elections CM Yogi Adityanath said many rioters in UP Ram naam satya hai sent graves Ramlala present temple in Ayodhya | Bihar Lok Sabha Chunav: यूपी में जितने दंगाई थे, राम नाम सत्य हो गया और कब्र भेजे गए, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- अयोध्या में रामलला अपने मंदिर में विराजमान

photo-ani

Highlightsआतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो गया है।अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है।रामलला अपने मंदिर में विराजमान हैं।

Bihar Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बिहार की 8 सीटों पर मतदान होना है। इसको लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पटना पहुंचे। उन्होंने बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली चुनावी जनसभा पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के फतुहा स्थित अलावलपुर में हुई, जहां उन्होंने पार्टी के मौजूदा सांसद और भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा पहले आतंकवादी हमले होते थे, लेकिन आज आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो गया है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया है। रामलला अपने मंदिर में विराजमान हैं।

योगी ने कहा कि पूरा देश कह रहा है...जो राम को लाए हैं हम उनको लायेंगे। आप सभी लोग प्रभु राम का दर्शन करने आईए, सारी व्यवस्था हम करा देंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में जितने दंगाई थे, उनका राम नाम सत्य हो गया और कब्र भेज दिए गए। पहले कांग्रेस-राजद के शासनकाल में सुबह की शुरुआत घोटाले से होती थी, शाम होते-होते बड़ी ब्लास्ट की खबर आती थी।

आज मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद और नक्सलवाद को सफाया कर दिया गया है। यह नया भारत है। अब एक पटाखा भी फूटता है तो पहले पाकिस्तान सफाई देता है कि उसकी कोई भूमिका नहीं है। योगी ने कहा कि हम सभी अयोध्या और काशी पूरा कर चुके हैं, अब मथुरा की तरफ थोड़े-थोड़े आगे बढ़ गए हैं। कृष्ण- कन्हैया के काम को राजद नहीं कर सकती।

राजद-कांग्रेस की सरकार बिहार में क्या की, पहले पहचान की संकट थी। उन्होंने कहा कि राजद एक बार फिर से बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहती है। वो चाहते हैं कि अंधेरा रहे। पहले न बेटी सुरक्षित थी और न व्यापारी सुरक्षित था। 2017 के पहले यही स्थिति यूपी में थी। लेकिन सात सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ। जितने दंगाइये थे उनका राम नाम सत्य किया और कब्र भेज दिया।

जिन लोगों ने गरीबो की जमीन पर कब्जा किया था, एक-एक कर सभी को छुड़ाये गए नहीं तो बुलडोजर चला दिए गए। योगी ने कहा कि यूपी में सारे माफिया सपा-राजद और कांग्रेस के साथ थे। ये सब चोर-चोर मौसेरे भाई थे। उस समय माफिया चलता था तो सारा प्रोटोकॉल स्थगित हो जाता था।

जब वहां के लोगों ने हमें मुख्यमंत्री बनाया तो अब माफिया पुलिस के सामने आता है तब पैंट गीली हो जाती है। उन्होंने कहा कि हमने कहा था कि बेटी और व्यापारी की सुरक्षा पर खतरा बनोगे तब दूसरे चौराहे पर यमराज तुम्हें उठा ले जायेगा। चिंता मत करो। आज उत्तर प्रदेश पूरी तरह से शांत है।

कांग्रेस और राजद पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि जो लोग पाकिस्तान का राग अलापते हैं, वो भारत में क्यों बोझ बने हुए हैं। मोदी जी ने भारत में 80 करोड़ लोगों को राशन दिया है। पाकिस्तान में कोई भीख भी देने वाला नहीं। जितनी पाकिस्तान की आबादी है, उससे ज्यादा लोगों को मोदी जी ने गरीबी से बाहर निकालने का काम किया है।

English summary :
Bihar Lok Sabha Chunav 2024 polls elections CM Yogi Adityanath said many rioters in UP Ram naam satya hai sent graves Ramlala present temple in Ayodhya


Web Title: Bihar Lok Sabha Chunav 2024 polls elections CM Yogi Adityanath said many rioters in UP Ram naam satya hai sent graves Ramlala present temple in Ayodhya

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे