हैदराबाद निगम चुनाव : भाजपा ने तेलंगाना के राज्यपाल से विशेष बलों की तैनाती की मांग की

By भाषा | Published: November 27, 2020 08:48 PM2020-11-27T20:48:47+5:302020-11-27T20:48:47+5:30

Hyderabad Corporation Election: BJP demands deployment of special forces to the Governor of Telangana | हैदराबाद निगम चुनाव : भाजपा ने तेलंगाना के राज्यपाल से विशेष बलों की तैनाती की मांग की

हैदराबाद निगम चुनाव : भाजपा ने तेलंगाना के राज्यपाल से विशेष बलों की तैनाती की मांग की

हैदराबाद, 27 नवंबर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई ने एक दिसंबर को होने वाले वृहद हैदराबाद नगर निगम के चुनाव के सिलसिले में कानून व्यवस्था की निगरानी एवं असामाजिक तत्वों के नापाक इरादे ध्वस्त करने के लिए विशेष बलों की तैनाती की मांग की है।

पार्टी ने तेलंगाना की राज्यपाल तमिलसाई सौंदर्यराजन को एक ज्ञापन सौंपकर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने ‘सांप्रदायिक समस्या खड़ी करने’ का झूठा विमर्श गढ़ा है।

उसने यह भी आरोप लगाया कि निगम के क्षेत्राधिकार में रहने वाले लोग जिन मूल मुद्दों से जूझ रहे हैं, उनसे, टीआरएस के कुशासन एवं पिछले चुनाव में किये गये वादों को पूरा करने में अपनी विफलता से उनका ध्यान भटकाने का मुख्यमंत्री प्रयास कर रहे हैं।

राव ने बुधवार को एक बयान में कहा था कि कुछ ताकतें सांप्रदायिक ज्वार उभारना और अशांति पैदा करना चाहती हैं ताकि निगम चुनाव न हो और स्थगित हो जाए।

ज्ञापन में कहा गया है, ‘‘ भाजपा कानून व्यवस्था की निगरानी एवं असामाजिक तत्वों की समस्या खड़ी करने की मंशा को विफल करने के लिए विशेष बलों की तैनाती की मांग करती हैं । भाजपा स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के लिए विशेष पर्यवेक्षकों की भी मांग करती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hyderabad Corporation Election: BJP demands deployment of special forces to the Governor of Telangana

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे