हाथियों के झुंड ने रजरप्पा मंदिर जाने वाले मार्ग को घंटों जाम रखा

By भाषा | Published: October 26, 2021 06:11 PM2021-10-26T18:11:12+5:302021-10-26T18:11:12+5:30

Herd of elephants blocked the road leading to Rajrappa temple for hours | हाथियों के झुंड ने रजरप्पा मंदिर जाने वाले मार्ग को घंटों जाम रखा

हाथियों के झुंड ने रजरप्पा मंदिर जाने वाले मार्ग को घंटों जाम रखा

रामगढ़, 26 अक्टूबर झारखंड के रामगढ़ जिला स्थित सिद्ध देवी पीठ रजरप्पा मंदिर जाने वाले मार्ग पर मंगलवार तड़के नौ जंगली हाथियों के झुंड ने कब्जा कर लिया जिससे रामगढ़-रजरप्पा मार्ग पर कई घंटों तक यातायात बाधित रहा।

रामगढ़ के मंडल वन अधिकारी वेद प्रकाश कंबोज ने बताया कि सुबह आम लोगों तथा स्थानीय प्रशासन की सूचना पर उन्होंने हाथियों को जंगल में वापस धकेलने के लिए वन विभाग की टीम भेजी जिसने कई घंटे के प्रयास के बाद हाथियों को जंगल में वापस भेजा।

रजरप्पा मंदिर के प्रमुख पुजारी अजय पंडा ने बताया कि नौ हाथियों के एक झुंड ने रजरप्पा मंदिर के आसपास के जंगलों में पिछले कुछ दिनों से डेरा जमा रखा है जिससे यहां आने वाले भक्त लगातार सशंकित रहते हैं। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले ही हाथियों के झुंड की चपेट में आने से मंदिर के निकट दूकान लगाने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Herd of elephants blocked the road leading to Rajrappa temple for hours

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे