लखनऊ, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी में भारी बारिश, रेलवे पटरियों से लेकर सड़कें डूबीं, सभी स्कूल बंद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 12, 2023 09:05 AM2023-09-12T09:05:40+5:302023-09-12T09:08:47+5:30

बाराबंकी में पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते जगह-जगह भारी जलभराव की समस्या बन गई है। बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर भी भारी बारिश का असर देखने को मिला और रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया है।

Heavy rain in Lucknow Barabanki Lakhimpur Kheri railway tracks and roads submerged, all schools closed. | लखनऊ, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी में भारी बारिश, रेलवे पटरियों से लेकर सड़कें डूबीं, सभी स्कूल बंद

लखनऊ, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी में भारी बारिश, रेलवे पटरियों से लेकर सड़कें डूबीं, सभी स्कूल बंद

Highlightsउत्तर प्रदेश के कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही है।आईएमडी की चेतावनी के बाद यहां स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही है। लखनऊ से लेकर बाराबंकी में हुई लगातार बारिश से हालात खराब हो चुके हैं। वहीं बाराबंकी जिले में सिलसिलेवार बारिश के बाद यहां रेलवे पटरियां पूरी तरह डूब गई हैं। आईएमडी की चेतावनी के बाद यहां स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीएम ने आदेश में कहा गया है कि बाराबंकी और लखीमपुर खीरी जिलों में खराब मौसम की स्थिति और आईएमडी की मौसम चेतावनी के मद्देनजर प्री-प्राइमरी से लेकर कक्षा 12 तक के सभी स्कूल आज, 12 सितंबर को बंद रहेंगे।

बाराबंकी में सोमवार को मूसलाधार बारिश हुई। पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते जगह-जगह भारी जलभराव की समस्या बन गई है। बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर भी भारी बारिश का असर देखने को मिला और रेलवे ट्रैक पर पानी भर गया है।

बाराबंकी के डीएम अविनाश कुमार का कहना है, बाराबंकी जिले के शहरी इलाके में भारी बारिश हो रही है...कल रात से करीब 100 मिमी बारिश हुई है। कई रिहायशी इलाकों में पानी भर गया है.'' हमने एक एसडीआरएफ इकाई और एक पीएसी बाढ़ इकाई को बुलाया है।

Web Title: Heavy rain in Lucknow Barabanki Lakhimpur Kheri railway tracks and roads submerged, all schools closed.

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे