हरियाणा: किसान आंदोलन पर दुष्यंत चौटाला बोले- कोई हमला करने की कोशिश करेगा तो आप माला पहनाकर उसका स्वागत नहीं करेंगे!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 31, 2021 03:34 PM2021-08-31T15:34:55+5:302021-08-31T15:40:35+5:30

Haryana Karnal Farmers Protest: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हमारी सरकार ने बीते 9 महीने में ये सुनिश्चित किया है कि आंदोलन कर रहे किसानों और लोगों पर पुलिस द्वारा भारी और अत्यधिक बल प्रयोग न हो.

Haryana: Dushyant Chautala said on the karnal farmers Protest - If someone tries to attack, you will not welcome him by wearing a garland! | हरियाणा: किसान आंदोलन पर दुष्यंत चौटाला बोले- कोई हमला करने की कोशिश करेगा तो आप माला पहनाकर उसका स्वागत नहीं करेंगे!

हरियाणा: किसान आंदोलन पर दुष्यंत चौटाला बोले- कोई हमला करने की कोशिश करेगा तो आप माला पहनाकर उसका स्वागत नहीं करेंगे!

Highlightsदुष्यंत चौटाला ने कहा, कोई हमला करने की कोशिश करेगा तो आप माला पहनाकर उसका स्वागत नहीं करेंगे!हरियाणा के करनाल में हुए किसान आंदोलन पर बात कर रहे थे उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालाबीते शनिवार को करनाल में हुए किसान आंदोलन में कई किसानों को आई थी गंभीर चोटें

Haryana Karnal Farmers Protest: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हमारी सरकार ने बीते 9 महीने में ये सुनिश्चित किया है कि आंदोलन कर रहे किसानों और लोगों पर पुलिस द्वारा भारी और अत्यधिक बल प्रयोग न हो. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि, पुलिस पर हमले का एक वीडियो सामने आया है. अगर कोई आप हमला करने की कोशिश करता है तो आप उसका माला पहनाकर स्वागत नहीं करेंगे इसलिए लाठीचार्ज करना पड़ेगा.  

उप मुख्यमंत्री चौटाला ने कहा कि, अगर किसानों इरादा आंदोलन कर के अराजकता पैदा करने का है, तो बात अलग है. लेकिन अगर इरादा किसानों और कृषि कानूनों के लिए काम करना है, तो उनकी नियमित बातचीत होनी चाहिए. 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ये भी कहा कि, वे 40 लोग कहां हैं जिन्होंने कहा कि एमएसपी और बाजार मौजूद नहीं होंगे और जमीन पर कब्जा कर लिया जाएगा. अगर किसान मुद्दे पर आंदोलन करते हैं तो उनसे नियमित बातचीत होनी चाहिए लेकिन अगर वे सिर्फ इससे अराजकता पैदा करना चाहते हैं तो बात अलग है. 

बता दें कि बीते शनिवार करनाल में किसानों पर पुलिस ने जबरदस्त लाठीचार्ज किया था इस दौरान कई किसानों को सिर में गंभीर चोट आई थी. खून से लथपथ कई किसानों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थी. इसके बाद आक्रोशित किसानों ने राज्य के अलग-अलग इलाकों में चक्काजाम कर दिया था. 

Web Title: Haryana: Dushyant Chautala said on the karnal farmers Protest - If someone tries to attack, you will not welcome him by wearing a garland!

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे