लाइव न्यूज़ :

Coronavirus: कोरोना से जंग के लिए गूगल ने अपने डूडल के जरिए दिए खास टिप्स , आप भी जानें इस महामारी से कैसे बचे

By प्रिया कुमारी | Published: April 03, 2020 10:15 AM

Coronavirus: गूगल ने एक खास तरीके का डूडल बनाकर संदेश दिया है। गूगल ने हर शब्द को बहुत ही क्रियेटिवीटी के साथ बनाया है। हर किसी में घर में रहते हुए कुछ न कुछ करने की बात कही जा रही है।

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए गूगल ने डूडल बनाकर इस वायरस से बचने का तरीका बताया है।गूगल के हर शब्द को बहुत ही क्रियेटिवीटी के साथ बनाया है।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए गूगल ने भी डूडल बनाकर इस वायरस से बचने का तरीका बताया है। गूगल ने एक खास तरीके का डूडल बनाकर देश ही नहीं,बल्कि पूरी दुनिया को ये संदेश दिया है कि आप घर पर रह कर कैसे इस बीमारी से सुरक्षित रह सकते हैं। अपनों के साथ समय बिता सकते हैं। घर पर रह कर आप वो सारे काम कर सकते हैं जिसे करने के लिए आप अक्सर समय का बहाना बनाकर नहीं करते थे। गूगल का ये डूडल काफी शानदार है।  

गूगल ने हर शब्द को बहुत ही क्रियेटिवीटी के साथ बनाया है। हर किसी में कुछ न कुछ करने की बात कही जा रही है, आप घर पर रहकर किताब पढ़ सकते हैं। जिम कर सकते हैं, अपनों से ढेर सारी बातें कर सकते हैं। अपना मन पसंद काम आप कर सकते हैं। कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने में गूगल अपने डूडल के जरिए लोगों को ये संदेश दिया है। बता दें गूगल अक्सर किसी खास दिन पर अपने डूडल बदलते रहता है। लेकिन शायद ऐसा पहली बार हुआ होगा कि गूगल ने किसी महामारी पर अपना डूडल तैयार किया है। 

कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में विकराल रूप ले चुके इस बीमारी से अबतक 72 की मौत हो चुकी है। सरकार इस बचाव में हर संभव प्रयास कर रही है। देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया जा चुका है। 

टॅग्स :गूगलकोरोना वायरसडूडलकोरोना वायरस लॉकडाउन
Open in App

संबंधित खबरें

भारतकोविशील्ड के बाद कोवैक्सीन से भी साइड इफेक्ट्स का हुआ खुलासा- रिपोर्ट

कारोबारGoogle Wallet app launched in India: गूगल वॉलेट ऐप भारत में लॉन्च, क्या है और यह Google Pay से कैसे अलग है?, यहां जानें विस्तार से...

विश्वएस्ट्राजेनेका ने वैश्विक स्तर पर वापस ली कोविड वैक्सीन, बताया ये कारण: रिपोर्ट

कारोबारटेक सेक्टर में 2024 के शुरू के 4 महीने में करीब 80 हजार कर्मियों की हुई छुट्टी, यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

भारतFact Check: लोकसभा चुनाव में कई खबर फर्जी!, बंगाल में बांटी जा रही हैं नकली उंगलियां?, आखिर क्या है सच्चाई

भारत अधिक खबरें

भारतVIDEO: यूपी में बीजेपी उम्मीदवार को 8 बार वोट देने वाले शख्स का वीडियो वायरल, विपक्ष ने की जाँच की माग, केस दर्ज

भारतMaharashtra Lok Sabha Elections: आगे बढ़ें और मतदान अधिकार को बढ़ावा दें, जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमें..., शाहरुख और सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा...

भारतLok Sabha Elections 2024: यूपी की 41 सीटों पर भाजपा को इंडिया गठबंधन की चुनौती, सपा-कांग्रेस का जातिगत फार्मूला बनता जा रहा भाजपा की परेशानी

भारतSwati Maliwal case: 'आप' ने 13 मई को पीसीआर कॉल डिटेल्स लीक करने में दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 'कांग्रेस देश में धार्मिक आधार पर आरक्षण का समर्थन नहीं करती है', जयराम रमेश ने किया दावा