गोवा के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड के मद्देनजर कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से छूट देने का आग्रह किया

By भाषा | Published: December 30, 2021 06:31 PM2021-12-30T18:31:55+5:302021-12-30T18:31:55+5:30

Goa Health Department urges employees to exempt employees from election duty in view of Kovid | गोवा के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड के मद्देनजर कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से छूट देने का आग्रह किया

गोवा के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड के मद्देनजर कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से छूट देने का आग्रह किया

पणजी, 30 दिसंबर गोवा में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के आलोक में राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) से सभी सरकारी स्वास्थ्य संस्थानों के कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से छूट देने का अनुरोध किया है।

अवर सचिव (स्वास्थ्य) तृप्ति मानेरकर ने बुधवार को सीईओ को पत्र लिख कर कहा कि राज्य सरकार ने सभी स्वास्थ्य संस्थानों के कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से छूट देने का फैसला किया है।

उन्होंने पत्र में लिखा कि महामारी के कारण उत्पन्न वर्तमान जरूरतों को ध्यान में रखते हुए और सभी को अबाधित चिकित्सा सुविधाएं सुनिश्चित करने के लिए,लोक स्वास्थ्य विभाग ने सभी स्वास्थ्य संस्थानों के कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी के लिए कर्मी, मशीनरी या वाहन आदि की आवश्यकता से छूट देने की प्रशासनिक रूप से मंजूरी दी है।

उन्होंने सीईओ से अनुरोध किया कि वह इस संबंध में आवश्यक निर्देश जारी करें।

गोवा में विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी में होने की संभावना है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Goa Health Department urges employees to exempt employees from election duty in view of Kovid

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे