चुनाव में पैसा व शराब बांटने के आरोप पर गिरिराज सिंह ने दिया जवाब, कहा- 'ये बिहारी VS गैर-बिहारी का मामला', पढ़ें पूरा बयान 

By पल्लवी कुमारी | Published: February 8, 2020 04:56 PM2020-02-08T16:56:45+5:302020-02-08T16:56:45+5:30

दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को इस मामले में चुनाव आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। 

Giriraj Singh says issue of Bihari vs non-Bihari on AAP alleging he distributed money | चुनाव में पैसा व शराब बांटने के आरोप पर गिरिराज सिंह ने दिया जवाब, कहा- 'ये बिहारी VS गैर-बिहारी का मामला', पढ़ें पूरा बयान 

चुनाव में पैसा व शराब बांटने के आरोप पर गिरिराज सिंह ने दिया जवाब, कहा- 'ये बिहारी VS गैर-बिहारी का मामला', पढ़ें पूरा बयान 

Highlightsवीडियो जारी कर संजय सिंह ने दावा किया है कि रिठाला विधानसभा क्षेत्र में गिरिराज सिंह को पैसे बांटते देखा गया है।संजय सिंह द्वारा जारी वीडियो में गिरिराज सिंह एक ज्वैलरी दुकान के अंदर दिख रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 के दौरार केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर पैसा बांटने का आरोप लगा है। आरोप पर सफाई देते हुए कि है कि ये मामला सिर्फ बिहारी VS गैर-बिहारी का है। गिरिराज सिंह ने आरोप से इनकार करते हुए कहा है, मैं दुकान में बस कुछ सामना लेने गया था। दुकानदार मुझे पहले से जानता था। ये मामला सिर्फ और सिर्फ बिहारी VS गैर-बिहारी का है। गिरिराज सिंह को इस मामले में चुनाव आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। 

आम आदमी पार्टी (आप) ने गिरिराज सिंह पर पैसा और शराब बांटने का आरोप लगया

शुक्रवार रात को गिरिराज सिंह रिठाला में थे। उन पर आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पैसा और शराब बांटने का आरोप लगाया और प्रदर्शन किया। 

आप नेता संजय सिंह ने इस मामले को लेकर एक वीडियो भी जारी किया है। वीडियो जारी कर संजय सिंह ने दावा किया है कि रिठाला विधानसभा क्षेत्र में गिरिराज सिंह को पैसे बांटते देखा गया है।

संजय सिंह द्वारा जारी वीडियो में गिरिराज सिंह एक ज्वैलरी दुकान के अंदर दिख रहे हैं। बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ है जो गिरिराज सिंह के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

Web Title: Giriraj Singh says issue of Bihari vs non-Bihari on AAP alleging he distributed money

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे