गुलाम नबी आजाद आज से से तीन दिन के लिए जाएंगे जम्मू कश्मीर, 370 के हटने के बाद पहला दौरा

By भाषा | Published: November 13, 2019 05:09 AM2019-11-13T05:09:10+5:302019-11-13T05:09:10+5:30

जम्मू कश्मीर राज्य को 31 अक्टूबर को दो केंद्रशाषित प्रदेश में बांटे जाने के बाद  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद का यह पहला दौरा होगा ।

Ghulam Nabi Azad on three-day Jammu visit from Wednesday | गुलाम नबी आजाद आज से से तीन दिन के लिए जाएंगे जम्मू कश्मीर, 370 के हटने के बाद पहला दौरा

गुलाम नबी आजाद आज से से तीन दिन के लिए जाएंगे जम्मू कश्मीर, 370 के हटने के बाद पहला दौरा

Highlightsजम्मू कश्मीर कांग्रेस अध्यक्ष जी ए मीर को आजाद के साथ जाने की अनुमति नहीं मिली है।

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद 13 नवंबर से तीन दिन के लिए जम्मू क्षेत्र के दौरे पर जायेंगे । पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी । जम्मू कश्मीर राज्य को 31 अक्टूबर को दो केंद्रशाषित प्रदेश में बांटे जाने के बाद आजाद का यह पहला दौरा होगा ।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बताया कि राज्यसभा में विपक्ष के नेता आजाद तीन दिन के दौरे पर बुधवार को जम्मू पहुंचेंगे जिस दौरान वह रामबन जिले के बटोटे और डोडा जिले के डोडा एवं भद्रवाह जायेंगे । हालांकि, उन्होंने दावा किया कि जम्मू कश्मीर कांग्रेस अध्यक्ष जी ए मीर को आजाद के साथ जाने की अनुमति नहीं मिली है।

Web Title: Ghulam Nabi Azad on three-day Jammu visit from Wednesday

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे