गायत्री परिवार ने कहा- राहुल गांधी की शक्ल ही पसंद नहीं, अमित शाह की तरह नहीं करूंगा वेलकम

By पल्लवी कुमारी | Published: June 28, 2018 03:37 PM2018-06-28T15:37:50+5:302018-06-28T15:37:50+5:30

प्रणब पांड्या ने यह बात बुधवार हरिद्वार में आरएसएस चीफ मोहन भागवत से मुलाकात के बाद बोला।

Gayatri Pariwar head Pranav Pandya says Rahul Gandhi won't be treated like Amit Shah, don't like his face | गायत्री परिवार ने कहा- राहुल गांधी की शक्ल ही पसंद नहीं, अमित शाह की तरह नहीं करूंगा वेलकम

गायत्री परिवार ने कहा- राहुल गांधी की शक्ल ही पसंद नहीं, अमित शाह की तरह नहीं करूंगा वेलकम

नई दिल्ली, 28 जून: ऑल वर्ल्ड गायत्री परिवार (AWGP)संस्था के मुखिया प्रणब पांड्या ने बुधवार 27 जून, 2018 को कहा है कि वह आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चाहे तो उनसे मुलाकात कर सकते हैं, लेकिन वह किसी भी तरह से राहुल गांधी का स्वागत अमित शाह की तरह विशेष तरीके से नहीं करेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें राहुल गांधी की शक्ल पसंद नहीं है।

प्रणब पांड्या ने यह बात बुधवार हरिद्वार में आरएसएस चीफ मोहन भागवत से मुलाकात के बाद बोला। उन्होंने कहा, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की तरह हम उन्हें रिसीव नहीं करेंगे। वो (राहुल गांधी) आएं तो आए। हमें उनकी शक्ल ही अच्छी नहीं लगती है। 

जयंती विशेष:  क्या सच में नरसिम्हा राव बाबरी मस्जिद गिरने से बचा सकते थे?

गायत्री परिवार ने यह भी दावा किया है कि दुनियाभर में उनके 15 करोड़ फॉलोअर्स हैं। ऐसे में साल 2019 में लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई राजनीतिक संगठन गायत्री परिवार का समर्थन हासिल करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

पिछले शुक्रवार अमित शाह ने प्रणब पांड्या से मुलाकात भी की थी। इसके साथ ही अमित शाह ने  जूना अखाड़े के स्वामी अवधेशानंद और हरिद्वार के भारत माता मंदिर के संस्थापक स्वामी सत्यमित्रानंद से मुलाकात की थी। अमित शाह ने इन सब से लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने के लिए अपील की है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें।

Web Title: Gayatri Pariwar head Pranav Pandya says Rahul Gandhi won't be treated like Amit Shah, don't like his face

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे