गौतमबुद्धनगर : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

By भाषा | Published: July 17, 2021 02:25 PM2021-07-17T14:25:03+5:302021-07-17T14:25:03+5:30

Gautam Budh Nagar: Three killed in separate road accidents | गौतमबुद्धनगर : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

गौतमबुद्धनगर : अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

नोएडा,17 जुलाई गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हुए हैं।

पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के सबौता गांव के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर ने अशोक कुमार (23 वर्ष) नामक युवक की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल कुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

प्रवक्ता ने बताया कि इसी तरह की एक अन्य घटना ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के कुलेसरा गांव के पास घटी, जहां अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल मोटरसाइकिल सवार दीपक (24 वर्ष) मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में पुलकित (24 वर्ष) नामक युवक की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में हुए विभिन्न सड़क हादसों में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Gautam Budh Nagar: Three killed in separate road accidents

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे