उप्र में नहर में कार गिरने से पिता-पुत्र समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

By भाषा | Published: May 14, 2021 11:43 AM2021-05-14T11:43:35+5:302021-05-14T11:43:35+5:30

Four people of same family, including father and son, died after car falls in canal in UP | उप्र में नहर में कार गिरने से पिता-पुत्र समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

उप्र में नहर में कार गिरने से पिता-पुत्र समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

लखीमपुर खीरी (उप्र) 14 मई लखीमपुर खीरी जिले के फूलबेहड़ थाना इलाके में पुल से टकराकर शारदा नहर में एक कार के गिर जाने से पिता और पुत्र समेत एक ही परिवार के चार लोगों की डूबने से मौत हो गई, जबकि कार चालक का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना बृहस्पतिवार को हुई जब रामपुर सिकटिया गांव के अजय (25), उनका बेटा प्रियांशु, दीपक (25) और ललित वर्मा (30) एक कार से जा रहे थे, जिस पर से चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और वह नहर में गिर गई। हादसे में अजय, प्रियांशु, दीपक और ललित डूब गये, जबकि सुमित यादव नामक कार चालक के डूबने की आशंका जताई गई है।

उन्होंने बताया कि इस घटना में संजय और तरुण नामक दो युवक कार की डिग्‍गी खुल जाने से बच गये।

खीरी के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने घटनास्थल का दौरा किया। वहीं, गोताखोर कार से शवों को निकालने के बाद एक लापता युवक की खोज में लगे हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे के पीड़ित धौरहरा क्षेत्र में एक तिलक समारोह से लौट रहे थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four people of same family, including father and son, died after car falls in canal in UP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे