फतेहपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

By भाषा | Published: January 15, 2021 11:42 AM2021-01-15T11:42:35+5:302021-01-15T11:42:35+5:30

Four people died in a road accident in Fatehpur | फतेहपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

फतेहपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

फतेहपुर (उप्र), 15 जनवरी उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बृहस्पतिवार की देर शाम दो अलग-अलग सड़क हादसों में मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की मौत हो गयी है और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया ।

थरियांव थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेन्द्रनाथ राय ने शुक्रवार को बताया कि कानपुर-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर आंबापुर गांव में बृहस्पतिवार की शाम करीब साढ़े छह बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने आगे जा रही एक बाइक को कुचल दिया ।

उन्होंने बताया कि इस घटना में मोटरसाइिकल सवार तीन लोगों की मौत हो गयी, जिनकी पहचान गाजीपुर क्षेत्र के इन्द्रो गांव निवासी चंद्रशेखर (40) व उसके छह साल के बेटे शुभम और हासिमपुर गांव के रामबरन (41) के रूप में हुई है।

एसएचओ ने बताया कि हादसे के जिम्मेदार ट्रक को जब्त कर लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है। सरकारी अस्पताल में तीनों के शवों का शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

एक अन्य सड़क हादसे के बारे में खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आर.के. सिंह ने बताया कि नौबस्ता रोड़ पर रात करीब आठ बजे एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे इस दुर्घटना में लाडलेपुर गांव निवासी राकेश (45) की मौत हो गयी है और उसके साथ पीछे बैठे अमित (30) को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। राकेश का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Four people died in a road accident in Fatehpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे