झारखंड में भयंकर सड़क दुर्घटना, हादसे में भाजपा विधायक के भतीजे समेत पांच लोगों की मौत

By भाषा | Published: December 1, 2019 08:28 PM2019-12-01T20:28:45+5:302019-12-01T20:28:45+5:30

Five dead, including nephew of BJP MLA, killed in a terrible road accident in Jharkhand | झारखंड में भयंकर सड़क दुर्घटना, हादसे में भाजपा विधायक के भतीजे समेत पांच लोगों की मौत

साही ने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा है और विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत इस सीट पर शनिवार को मतदान हुआ है।

Highlights झारखंड के गढ़वा जिले के पासवान गांव के पास एक ट्रक और वाहन की भीषण टक्कर हो गई इस हादसे में भाजपा विधायक के भतीजे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

 झारखंड के गढ़वा जिले के पासवान गांव के पास रविवार को एक ट्रक और वाहन की भीषण टक्कर हुई जिसमें वाहन में सवार भाजपा विधायक के भतीजे समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

रमुना पुलिस थाना प्रभारी लाल बिहारी प्रसाद ने बताया कि यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर सुबह करीब 5 बजे हुई। मृतकों में से एक, प्रशांत सिंह, भाजपा विधायक भानु प्रताप साही का भतीजा था।

साही ने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा है और विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत इस सीट पर शनिवार को मतदान हुआ है। प्रसाद ने बताया कि उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज के रहने वाले सिंह और उनके चार दोस्त जिले के बंशीधर नगर जा रहे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Web Title: Five dead, including nephew of BJP MLA, killed in a terrible road accident in Jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे