मुंबई के मस्जिद बंदर इलाके में स्थित इमारत में आग, 20 दुकानें जलकर खाक

By भाषा | Published: January 8, 2023 07:45 AM2023-01-08T07:45:32+5:302023-01-08T07:53:04+5:30

अधिकारी के मुताबिक आग पर देर रात करीब 11 बजे तक काबू पा लिया गया। आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Fire in Mumbai's Masjid Bunder building 20 shops gutted | मुंबई के मस्जिद बंदर इलाके में स्थित इमारत में आग, 20 दुकानें जलकर खाक

मुंबई के मस्जिद बंदर इलाके में स्थित इमारत में आग, 20 दुकानें जलकर खाक

Highlightsइमारत जुम्मा मस्जिद के पास अब्दुल रहमान स्ट्रीट और जांजीकर स्ट्रीट के व्यस्त जंक्शन पर स्थित है।रात 8:15 बजे यह आग एक दुकान से शुरू हुयी। यह आग दो मंजिला इमारत के साथ-साथ आस-पास की 20 दुकानों में फैल गई।

 मुंबईः दक्षिणमुंबई के मस्जिद बंदर इलाके में शनिवार देर शाम दो मंजिला एक इमारत में आग लग गई, जिसमें 20 दुकानें जलकर खाक हो गयीं। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक आग पर देर रात करीब 11 बजे तक काबू पा लिया गया। आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

अधिकारी ने बताया कि यह इमारत जुम्मा मस्जिद के पास अब्दुल रहमान स्ट्रीट और जांजीकर स्ट्रीट के व्यस्त जंक्शन पर स्थित है। उन्होंने बताया कि रात 8:15 बजे यह आग एक दुकान से शुरू हुयी। उन्होंने बताया कि आग को बुझाने के लिए दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ यह आग दो मंजिला इमारत के साथ-साथ आस-पास की 20 दुकानों में फैल गई। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। हादसे की जगह पर कूलिंग प्रक्रिया चल रही है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। ’’ घटना की कथित वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें लोगों को आग बुझाने के लिए बाल्टी में पानी फेंकते हुए देखा जा सकता है। 

Web Title: Fire in Mumbai's Masjid Bunder building 20 shops gutted

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे