भारत के एयर स्ट्राइक के बाद क्या बदलेगा लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम? चुनाव आयोग ने दिया जवाब

By भाषा | Published: February 27, 2019 08:43 AM2019-02-27T08:43:17+5:302019-02-27T10:02:26+5:30

चुनाव आयोग के अधिकारियों ने महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस की।

election commission responds on schedule of lok sabha election after india air strike | भारत के एयर स्ट्राइक के बाद क्या बदलेगा लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम? चुनाव आयोग ने दिया जवाब

भारत के एयर स्ट्राइक के बाद क्या बदलेगा लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम? चुनाव आयोग ने दिया जवाब

चुनाव आयोग पुलवामा आतंकवादी हमले और वायुसेना के हवाई हमले के रूप में सरकार के जवाब के बाद देश में चल रहे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है। आयोग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह बात कही।

चुनाव आयुक्त अशोक लवासा ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चुनाव आयोग संविधान द्वारा दिये गए आदेश का पालन करने के लिए कर्तव्यनिष्ठ है। लवासा इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले और उस पर सरकार की ओर से जवाबी कार्रवाई के चलते आम चुनाव को लेकर आयोग के कार्यक्रम पर असर पड़ेगा। 

लवासा ने कहा, 'चुनाव आयोग अब तक हुए सभी घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है और हम पर संविधान द्वारा दिये गए आदेश का पालन करने की जिम्मेदारी है।'

चुनाव आयोग के अधिकारियों ने महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मुंबई प्रेस कांफ्रेंस की।

English summary :
Lok Sabha Elections 2019: Election Commission is keeping eye on the ongoing developments in India after Pulwama terror attack and the response of the Indian government in the form of air strike on Terrorist camp on Pakistani soil by Indian Air Force.


Web Title: election commission responds on schedule of lok sabha election after india air strike