विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ED ने महाराष्ट्र सहकारी बैंक घोटाला मामले में शरद पवार और 70 अन्य पर दर्ज किया मामला

By भाषा | Published: September 25, 2019 06:13 AM2019-09-25T06:13:05+5:302019-09-25T06:13:05+5:30

यह मामला मुंबई पुलिस की एफआईआर के आधार पर दर्ज किया है। यह मामला ऐसे समय दर्ज किया गया है जब राज्य में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं।

ED registers case against Sharad Pawar, 70 others in Maharashtra cooperative bank fraud case | विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ED ने महाराष्ट्र सहकारी बैंक घोटाला मामले में शरद पवार और 70 अन्य पर दर्ज किया मामला

फाइल फोटो

प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र राज्य सहकारी बैंक घोटाला मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार, उनके भतीजे अजीत पवार और अन्य के खिलाफ धन शोधन का मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी द्वारा धन शोधन निरोधक अधिनियम के तहत पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के तुल्य मानी जाने वाली प्रवर्तन मामला सूचना रिपोर्ट (ईसीआईआर) दर्ज की गई है।

यह मामला मुंबई पुलिस की एफआईआर के आधार पर दर्ज किया है जिसमें बैंक के पूर्व अध्यक्ष, महाराष्ट्र के पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार और सहकारी बैंक के 70 पूर्व पदाधिकारियों का नाम है। यह मामला ऐसे समय दर्ज किया गया है जब राज्य में अगले महीने विधानसभा चुनाव होने हैं।

Web Title: ED registers case against Sharad Pawar, 70 others in Maharashtra cooperative bank fraud case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे