कोरोना लॉकडाउन में पश्चिम बंगाल में हुई एक अनोखी शादी, घर में लिए दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे

By प्रिया कुमारी | Published: April 18, 2020 03:21 PM2020-04-18T15:21:24+5:302020-04-18T15:21:24+5:30

पश्चीम बंगाल के खड़गपुर में लॉकडाउन का पालन करते हुए, एक जोड़े ने अपने घर में केवल परिवार के सदस्यों के साथ सात फेरे लिए।

during lockdown, the couple do marrige and donated Rs 31000 to the poor in west bengal | कोरोना लॉकडाउन में पश्चिम बंगाल में हुई एक अनोखी शादी, घर में लिए दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे

लॉकडाउन का पालन करते हुए दंपति ने लिए सात फेरे (photo-twitter)

Highlightsपश्चीम बंगाल में लॉकडाउन के दौरान एक कपल ने की शादी ।भोजन वितरित करने वाले संगठन को 31,000 रुपये का दान दिया। 

पश्चीम बंगाल के खड़गपुर में लॉकडाउन का पालन करते हुए, एक जोड़े ने अपने घर में केवल परिवार के सदस्यों के सामने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की। शादी के बाद नए जोड़े ने जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरित करने वाले संगठन को 31,000 रुपये का दान दिया। 

एएनआई से बात करते हुए  उन्होंने कहा कि मेरी शादी पहले 13 मार्च को होने वाली थी। हालाकि, ऐसा नहीं हो सका क्योंकि मेरी मां को अपनी शादी के दिन अस्पताल ले जाना पड़ा। शादी के पहले मेरी पत्नी को कुछ दिनों के लिए मां की देखभाल के लिए मेरे घर भेज दिया गया था लेकिन लॉकडाउन के कारण वह वापस अपने घर नहीं जा पाई। फिर सबलोगों ने मिलकर घर में मंदिर में 17 अप्रैल को शादी करने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि कल हमने पूरे परिवार के सामने शादी की और इस शादी में घर के और बहुत ही करीबी लोग मौजूद थे। पुजारी और दुल्हन ने समारोह के दौरान मास्क पहना था। इस लॉकडाउन के बीच ज्यादा भव्य तरीके से शादी नहीं की जा सकती थी। शादी पर एक बड़ी राशि खर्च होने से अच्छा है कि बचाई गई राशि को गरीब  पीड़ित लोगों की मदद की जाए।

Web Title: during lockdown, the couple do marrige and donated Rs 31000 to the poor in west bengal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे