दिल्ली जल बोर्ड अध्यक्ष ने अधिकारियों से मजबूत शिकायत समाधान तंत्र स्थापित करने को कहा

By भाषा | Updated: August 23, 2021 19:48 IST2021-08-23T19:48:26+5:302021-08-23T19:48:26+5:30

Delhi Jal Board chairman asks officials to set up a strong grievance redressal mechanism | दिल्ली जल बोर्ड अध्यक्ष ने अधिकारियों से मजबूत शिकायत समाधान तंत्र स्थापित करने को कहा

दिल्ली जल बोर्ड अध्यक्ष ने अधिकारियों से मजबूत शिकायत समाधान तंत्र स्थापित करने को कहा

दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के अध्यक्ष सत्येंद्र जैन ने सोमवार को अधिकारियों से कहा कि वे जल आपूर्ति संबंधी सभी शिकायतों के 48 घंटे में समाधान के लिए एक मजबूत तंत्र विकसित करें। उन्होंने उनसे शिकायतों पर डाटा एकत्र करने के लिए भी कहा ताकि यह पता लगाया जा सके कि किसी विशेष क्षेत्र में किस प्रकार के मुद्दे हैं।एक बयान में जैन के हवाले से कहा गया है, ''लोगों को स्वच्छ पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए डीजेबी को अथक प्रयास करने चाहिए। शिकायतों के प्रति उत्तरदायी और सतर्क रहना हमारी प्रमुख जिम्मेदारी है। एक मजबूत शिकायत समाधान तंत्र स्थापित कर किसी भी शिकायत को 48 घंटों के भीतर हल किया जाना चाहिए।''बयान में कहा गया है कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि 48 घंटे के बाद कोई भी शिकायत लंबित न रहे। अधिक समय लेने वाली शिकायतों को तुरंत चिह्नित किया जाना चाहिए ताकि जल्द से जल्द समाधान किया जा सके।

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Web Title: Delhi Jal Board chairman asks officials to set up a strong grievance redressal mechanism

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