स्वाति मालीवाल के समर्थन में पहुंचे शरद यादव, मालीवाल ने कहा- पीएम मोदी का वास्ता माहिलाओं से नहीं पड़ा

By पल्लवी कुमारी | Published: April 18, 2018 06:40 PM2018-04-18T18:40:07+5:302018-04-18T18:40:07+5:30

कठुआ-उत्राव गैंगरेप और देश की बाकी दुष्कर्म पीड़िताओं को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पिछले 6 दिनों से अनशन पर हैं।

DCW swati maliwal anshan comment on PM Narendra Modi Support Sharad Yadav | स्वाति मालीवाल के समर्थन में पहुंचे शरद यादव, मालीवाल ने कहा- पीएम मोदी का वास्ता माहिलाओं से नहीं पड़ा

स्वाति मालीवाल के समर्थन में पहुंचे शरद यादव, मालीवाल ने कहा- पीएम मोदी का वास्ता माहिलाओं से नहीं पड़ा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल:  कठुआ-उत्राव गैंगरेप और देश की बाकी दुष्कर्म पीड़िताओं को इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पिछले 6 दिनों से अनशन पर बैठी हैं। स्वाति मालीवाल को यहां समर्थन करने के लिए कई नेता पहुंच चुके हैं। इसी कड़ी में आज जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व नेता शरद यादव यहां पहुंचे थे। 

रेप जैसा जघन्य अपराध और कोई  नहीं

यहां शरद यादव ने देश में हो रहे रेप की घटनाओं के बारे में सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में हो रहे इस जघन्य अपराध को रोकने के लिए सरकार को जल्द ही सख्त कदम उठाना होगा। उन्होंने कहा और भी कई क्राइम होते हैं लेकिन रेप जैसा जघन्य अपराध और कोई भी नहीं है। 

दूसरे देश भारत में हो रहे रेप के बारे में ये सोचते हैं लोग

यहां शरद यादव ने भारत के बारे में दूसरे देश क्या सोचते हैं इसपर भी बोला। उन्होंने कहा, एक बार मैं चीन गया था, वहां जब लोगों ने मेरे से पूछा कि भारत में किस तरह 6 से 8 वर्ष की बच्चियों का रेप हो जाता है। तो मेरे पास सच में कोई जवाब नहीं था। मुझे समझ में नहीं आया कि मैं उनको किस तरह समझाउं। 

एम्स के डॉक्टरों ने दिया समर्थन

बता दें कि मंगलवार शाम राजघाट स्थित धरना स्थल पर पहुंच डॉक्टरों ने स्वाति मालिवाल से मुलाकात कर देश भर में हो रहे दुष्कर्मों के खिलाफ आवाज बुलंद की। एम्स रेजीडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के बैनर तले इन डॉक्टरों ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिख छह महीने के भीतर दुष्कर्म पीड़िताओं को न्याय दिलाने की मांग भी की।

यह भी पढ़ें- सिर्फ कठुआ या उन्नाव गैंगरेप पर ही खून क्यों खौल रहा है, देश की बाकी रेप पीड़िताओं का क्या?

यह एक यह बेटी की जिद है

वहीं, बुधवार को स्वाति मालीवाल ने कहा कि इसे अनशन की शक्‍ति ही कहेंगे कि लोग दूर-दूर से समर्थन देने आ रहे हैं।  उन्‍होंने कहा कि चाहे कुछ भी कुर्बानी देनी पड़ जाए, मैं लड़ूंगी आप मेरा साथ दे। स्‍वाति मालीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री बाहर हैं, वह पांच दिन बाद आएंगे। यह बेटी की जिद है वह पांच दिन इंतजार करेगी। प्रधानमंत्री एक-दो देश घूम आएंगे लेकिन वापस तो आएंगे। 

महिलाओं से तो पूरा ब्रह्मांड हिल जाता है।

उन्होंने कहा, अभी तक पीएम मोदी का वास्ता किसी महिला से नहीं पड़ा है। महिलाओं से तो पूरा ब्रह्मांड हिल जाता है। जब पीएम आएंगे तभी मिलेंगे। मैं प्रधानमंत्री जी के भारत आने  का इंतजार करूंगी। बता दें कि  13 अप्रैल से दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल अनशन पर हैं। 

Web Title: DCW swati maliwal anshan comment on PM Narendra Modi Support Sharad Yadav

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे