राम विलास पासवान की बढ़ी मुसीबतें, प्याज़ की बढ़ती कीमतों को लेकर अदालत में अपराधिक शिकायत दर्ज

By भाषा | Published: December 8, 2019 05:48 AM2019-12-08T05:48:37+5:302019-12-08T05:48:37+5:30

मुजफ्फरपुर शहर निवासी नय्यर ने कहा कि पासवान ने लोगों को अपने इस बयान से गुमराह किया है कि सब्जी के दाम काला बाजारी की वजह से बढ़े हैं।

Criminal complaint filed in Paswan against Paswan for increasing onion prices | राम विलास पासवान की बढ़ी मुसीबतें, प्याज़ की बढ़ती कीमतों को लेकर अदालत में अपराधिक शिकायत दर्ज

राम विलास पासवान की बढ़ी मुसीबतें, प्याज़ की बढ़ती कीमतों को लेकर अदालत में अपराधिक शिकायत दर्ज

Highlightsराम विलास पासवान के खिलाफ प्याज़ के बढ़ते दामों पर लोगों को ‘गुमराह करने और धोखा देने’ के आरोप में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है।यह शिकायत, भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 506 और 379 के तहत दर्ज की कराई गई है।

 मुजफ्फरपुर की एक अदालत में केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के खिलाफ प्याज़ के बढ़ते दामों पर लोगों को ‘गुमराह करने और धोखा देने’ के आरोप में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई गई है। एम राजू नय्यर नाम के व्यक्ति ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सूर्यकांत तिवारी की अदालत में शिकायत दर्ज कराई है।

अदालत ने मामले को सुनवाई के लिए 12 दिसंबर की तारीख मुकर्रर की है। खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताने वाले नय्यर ने कहा कि केंद्रीय उपभोक्ता, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण प्रणाली के मंत्री होने के बावजूद पासवान प्याज़ की कीमतों में बढ़ोतरी को रोकने में नाकाम रहे हैं।

मुजफ्फरपुर शहर निवासी नय्यर ने कहा कि पासवान ने लोगों को अपने इस बयान से गुमराह किया है कि सब्जी के दाम काला बाजारी की वजह से बढ़े हैं। यह शिकायत, भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 506 और 379 के तहत दर्ज की कराई गई है।

Web Title: Criminal complaint filed in Paswan against Paswan for increasing onion prices

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे