मुंबई पुलिस ने 17 महिलाओं को डांस बार से कराया मुक्त, संचालक ग्राहकों के सामने करा रहा था जबरन नाचने को मजबूर 

By आजाद खान | Published: December 13, 2021 05:17 PM2021-12-13T17:17:51+5:302021-12-13T17:20:05+5:30

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अंधेरी इलाके में छापा मारा तो बड़े से दर्पण के पीछे से बेसमेंट में जाने का रास्ता दिखा। वहीं पर सभी को छिपाया हुआ था।

crime news maharashtra police rescued 17 women from secret basement of mumbai dance bar | मुंबई पुलिस ने 17 महिलाओं को डांस बार से कराया मुक्त, संचालक ग्राहकों के सामने करा रहा था जबरन नाचने को मजबूर 

मुंबई पुलिस ने 17 महिलाओं को डांस बार से कराया मुक्त, संचालक ग्राहकों के सामने करा रहा था जबरन नाचने को मजबूर 

Highlightsबार के बेसमेंट में बड़ी ही चतुराई से छिपाकर महिलाओं को रखा गया था।बाहर लगे इलेक्ट्रानिक कैमरे से हर आने-जाने वालों पर रखता था नजर।पूछताछ में संचालक ने किसी भी तरह की अवैध गतिविधि से किया इंकार।

भारत: मुंबई पुलिस ने अंधेरी इलाके से 17 महिलाओं को डांस बार से मुक्त कराया है। सोमवार को पुलिस ने छापा मारा तो इन महिलाओं को मेक-अप रूम के नीचे बेसमेंट में छिपाकर रखा गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि अंधेरी इलाके के दीपा बार में कुछ महिलाओं को पकड़ कर उनसे कस्टमर के सामने जबरन डांस करने को मजबूर किया जा रहा है। जब पुलिस पहुंची तो संचालक ने छिपे कैमरे से इसे देख लिया। इसकी वजह से कई महिलाओं को पुलिस नहीं पकड़ सकी।

बार के स्टाफ ने पुलिस को नहीं दी सही जानकारी

बार के मैनेजर, कैशियर और वेटर से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, लेकिन वे लगातार किसी भी तरह की अवैध गतिविधि से इंकार करते रहे। वे बार-बार हर सवाल के जवाब में किसी भी तरह के गलत काम होने से इंकार करते रहे। 

दर्पण को तोड़ते ही सच सामने आ गया

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब वहां बहुत ही चतुराई से लगाए गए बड़े से दर्पण की तरफ पुलिस का ध्यान गया। उसको तोड़ते ही पीछे से बेसमेंट में जाने का रास्ता दिखा। वहां पहुंचने पर छिपाई गईं 17 महिलाएं मिलीं। जिन्हें पुलिस ने मुक्त करा दिया। पुलिस ने बार के संचालक मैनेजर, कैशियर तथा अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बेसमेंट में आलीशान एसी वाले कमरे बने थे।

Web Title: crime news maharashtra police rescued 17 women from secret basement of mumbai dance bar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे