कोरोना वायरस का कहर: AMU ने 22 मार्च तक निलंबित की सभी कक्षाएं

By भाषा | Published: March 14, 2020 03:31 PM2020-03-14T15:31:06+5:302020-03-14T15:41:20+5:30

भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 83 हुई: स्वास्थ्य मंत्रालय नयी दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर शनिवार को 83 पहुंच गई।

Corona virus: AMU suspended all classes till 22 March | कोरोना वायरस का कहर: AMU ने 22 मार्च तक निलंबित की सभी कक्षाएं

पश्चिम बंगाल, बिहार और केरल में एएमयू के ऑफ कैंपस केन्द्र अपने अपने राज्यों के निर्देशों का पालन करेंगे। 

Highlightsकोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अपनी सभी कक्षाएं 22 मार्च तक निलंबित कर दी हैं। विश्वविद्यालय और स्कूलों की परीक्षाएं तय कार्यक्रम के मुताबित चलेंगी।

अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए अपनी सभी कक्षाएं 22 मार्च तक निलंबित कर दी हैं।

एएमयू के प्रवक्ता उमर पीरजादा ने कहा ,‘‘कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय के उच्च अधिकारियों की एक विशेष बैठक आयोजित की गई जिसमें सभी संगोष्ठियों,कार्यशालाओं,शिक्षण टूर और खेल कार्यक्रमों को 31 मार्च तक बंद रखने का निर्णय लिया गया।’’

प्रवक्ता ने बताया कि विश्वविद्यालय और स्कूलों की परीक्षाएं तय कार्यक्रम के मुताबित चलेंगी। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल, बिहार और केरल में एएमयू के ऑफ कैंपस केन्द्र अपने अपने राज्यों के निर्देशों का पालन करेंगे। 

English summary :
Aligarh Muslim University (AMU) has suspended all its classes till March 22 to prevent the spread of coronavirus.


Web Title: Corona virus: AMU suspended all classes till 22 March

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे