असम में कांग्रेस का सूर्य अस्त होने वाला है: भावेश कालिता

By भाषा | Published: July 9, 2021 08:17 PM2021-07-09T20:17:24+5:302021-07-09T20:17:24+5:30

Congress's sun is about to set in Assam: Bhavesh Kalita | असम में कांग्रेस का सूर्य अस्त होने वाला है: भावेश कालिता

असम में कांग्रेस का सूर्य अस्त होने वाला है: भावेश कालिता

गुवाहाटी, नौ जुलाई असम भाजपा के अध्यक्ष भावेश कालिता ने शुक्रवार को दावा किया कि विपक्षी कांग्रेस इस समय निराशा में डूबी है क्योंकि उसने अपने वफादार कार्यकर्ताओं की शिकायतों से मुंह मोड़ लिया है।

कालिता ने यह टिप्पणी पूर्व विधायक शिव चरण बसुमतारी सहित असम कांग्रेस के कई शीर्ष पदाधिकारियों के भाजपा में शामिल होने का स्वागत करते हुए की।

उन्होंने कहा, ''कांग्रेस का सूरज डूबने वाला है। यह पहले ही पश्चिमी आसमान पर पहुंच गया है। वह इसलिये इस स्थिति का सामना कर रही है क्योंकि उसके नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं की शिकायतों से मुंह मोड़ लिया है। कांग्रेस ने केवल तुष्टिकरण की राजनीति की, और इसीलिए वह इस स्थिति में है। उसने अपने कार्यकर्ताओं और उनकी वास्तविक चिंताओं की परवाह नहीं की।''

पिछले कुछ वर्षों में राज्य में भाजपा की निरंतर सफलता का उल्लेख करते हुए, कलिता ने कहा कि भगवा पार्टी और सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के आदर्श वाक्य के आधार पर काम करती है।

उन्होंने कहा, ''इसलिए, भाजपा 2016 से राज्य में पंचायत स्तर से लेकर सभी चुनाव जीतने में सफल रही है।''

दुधनई के पूर्व विधायक बसुमतारी के अलावा कांग्रेस के पूर्व नेता अनिल राजा, महासचिव पंकज बोरबोरा और सचिव प्रबीन कालिता सहित अन्य नेता यहां राज्य मुख्यालय में एक समारोह में भाजपा में शामिल हो गए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress's sun is about to set in Assam: Bhavesh Kalita

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे