कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा जाएंगे कांग्रेस विधायक

By भाषा | Published: December 24, 2020 01:53 PM2020-12-24T13:53:53+5:302020-12-24T13:53:53+5:30

Congress MLAs will go to the assembly sitting in tractors to protest against agricultural laws | कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा जाएंगे कांग्रेस विधायक

कृषि कानूनों के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा जाएंगे कांग्रेस विधायक

भोपाल, 24 दिसंबर मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक दल के सदस्य महंगाई एवं तीन नये कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा पहुचेंगे। मध्यप्रदेश विधानसभा का तीन दिवसीय सत्र सोमवार से शुरू होने वाला है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री हर्ष यादव ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बृहस्पतिवार को बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने पार्टी के सभी 95 विधायकों से 28 दिसंबर की सुबह पार्टी के भोपाल स्थित मुख्यालय पहुंचने को कहा है।

उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी विधायक केन्द्र सरकार के तीन नये कृषि कानूनों एवं महंगाई के विरोध में ट्रैक्टरों में बैठकर विधानसभा सत्र में भाग लेने जाएंगे।

यादव ने आरोप लगाया कि ये तीन कृषि कानून किसानों के लिए घातक हैं। पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस की कीमतें आसमान छू गई हैं, जिससे आमजन को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Congress MLAs will go to the assembly sitting in tractors to protest against agricultural laws

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे