उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भाजपा नेतृत्व से मुलाकात के लिए दिल्ली में

By भाषा | Published: March 8, 2021 08:04 PM2021-03-08T20:04:49+5:302021-03-08T20:04:49+5:30

Chief Minister of Uttarakhand to meet BJP leadership in Delhi | उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भाजपा नेतृत्व से मुलाकात के लिए दिल्ली में

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भाजपा नेतृत्व से मुलाकात के लिए दिल्ली में

नयी दिल्ली, आठ मार्च उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ मुलाकात के लिए सोमवार को दिल्ली पहुंचे।

भाजपा के उपाध्यक्ष रमन सिंह और महासचिव दुष्यंत सिंह गौतम ने राज्य से लौटने पर पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा को अपनी रिपोर्ट सौंप दी। दोनों नेता राज्य के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलने गए थे।

पार्टी नेतृत्व ने उत्तराखंड में घटनाक्रम के संबंध में आधिकारिक तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, गौतम ने कहा था कि सिंह और वह प्रदेश सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 70 विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले कार्यक्रमों के बारे में चर्चा करने के लिए राज्य गए थे।

प्रदेश के एक धड़े के नेताओं के रावत के नेतृत्व से नाराज होने की खबरें आयी हैं और उनका मानना है कि रावत के नेतृत्व में पार्टी का भविष्य ठीक नहीं दिख रहा।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी राज्य मंत्रिमंडल में फेरबदल भी कर सकती है।

वर्ष 2017 में राज्य विधानसभा की 70 में से 57 सीटें जीतने के बाद भाजपा ने रावत को मुख्यमंत्री बनाया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Chief Minister of Uttarakhand to meet BJP leadership in Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे