छोटा राजन ने दाऊद पर लगाया आरोप, पुलिस और नेताओं के साथ मिलकर मुझ पर दर्ज कराए झूठे मामले

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 30, 2018 09:03 AM2018-01-30T09:03:09+5:302018-01-30T09:03:45+5:30

कोर्ट से राजन ने अदालत में कहा, उसने पत्रकार जेडे की हत्या नहीं कराई , उसे केवल फंसाया जा रहा है।, उसने कहा उसे फंसाने के पीछे दाउद इब्राहिम के साथ पुलिस अधिकारियों और नेताओं हैं।

chhota rajan blames dawood for false cases | छोटा राजन ने दाऊद पर लगाया आरोप, पुलिस और नेताओं के साथ मिलकर मुझ पर दर्ज कराए झूठे मामले

छोटा राजन ने दाऊद पर लगाया आरोप, पुलिस और नेताओं के साथ मिलकर मुझ पर दर्ज कराए झूठे मामले


विदेश से प्रत्यर्पित कर लाए गए गैंगस्टर छोटा राजन ने सोमवार को मकोका की अदालत में अपनी बात रखी है।  राजन ने कोर्ट में कहा कोर्ट से कहा है कि  अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम, पुलिस और राजनेताओं ने उसके खिलाफ झूठे मामले दर्ज करवाने के लिए साठगांठ की थी।

कोर्ट से  राजन ने अदालत में कहा, उसने पत्रकार जेडे की हत्या नहीं कराई , उसे केवल फंसाया जा रहा है।, उसने कहा उसे फंसाने के पीछे दाउद इब्राहिम के साथ पुलिस अधिकारियों और नेताओं हैं, जो अलग-अलग मामलों के जरिए मेरे साथ ऐसा कर रहे हैं। राजन ने  पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के मामले की सुनवाई कर रही मकोका की विशेष अदालत में आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 313 के तहत दर्ज बयान ये बड़ी बात कही है। राजन इन दिनों दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद है।

वीडियो के जरिए हुआ सुनवाई में उसने कहा  कि जब वह दाउद के गैंस में शामिल था तब तक उसके खिलाफ एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ लेकिन जैसे ही उसने उनका साथ छोड़ा उसके  केस दर्ज हो गए। राजन ने कहा कि ना जेडे की हत्या के आरोप ने इनकार करते हुए कहा की न तो उसने हत्या की है और न ही करवाई है. ‘ये एक झूठा मामला है’। 

मकोका की अदालत में विशेष न्यायधीश एसएस अदकर ने जब राजन से पूछा की गवाह उनके खिलाफ गवाही क्यों दे रहे हैं तो उसने कहा है कि मुझे फंसाया गया है, मेरे खिलाफ इतने ज्यादा मामले दर्ज कर दिए गए हैं कि मुझे यह भी नहीं पता होता कि अब कौन सा मामला सामने आएगा’ अब इस मामले की अंतिम बहस 31 जनवरी को होनी है।
 

Web Title: chhota rajan blames dawood for false cases

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे