CAA प्रदर्शन: हवाई अड्डे पर ‘हिरासत’ में लिए गए TMC सांसद, मारे गए लोगों के परिवारों से मिलना था

By भाषा | Published: December 22, 2019 04:50 PM2019-12-22T16:50:51+5:302019-12-22T16:52:07+5:30

पार्टी सूत्रों ने यह दावा करते हुए कहा कि तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल को संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुए विरोध प्रदर्शनों के दौरान उत्तर प्रदेश में मारे गये लोगों के परिवारों से मिलना था।

CAA Protest: TMC MPs detained at airport to meet families of slain | CAA प्रदर्शन: हवाई अड्डे पर ‘हिरासत’ में लिए गए TMC सांसद, मारे गए लोगों के परिवारों से मिलना था

हम एक ‘हैंगर’ के निकट धरना दे रहे हैं।

Highlightsराज्यसभा सदस्य मोहम्मद नदिमुल हक ने कहा कि वह और पार्टी के अन्य सदस्य हवाई अड्डे पर एक ‘हैंगर’ के निकट धरना दे रहे हैं। जैसे ही हम विमान से उतरे, पुलिस ने हमे घेर लिया और रनवे पर एक एकांत स्थान पर ले गये।

तृणमूल कांग्रेस के चार सदस्यीय एक प्रतिनिधिमंडल को रविवार दोपहर को लखनऊ हवाई अड्डे पर ‘‘हिरासत’’ में ले लिया गया।

पार्टी सूत्रों ने यह दावा करते हुए कहा कि तृणमूल के प्रतिनिधिमंडल को संशोधित नागरिकता कानून को लेकर हुए विरोध प्रदर्शनों के दौरान उत्तर प्रदेश में मारे गये लोगों के परिवारों से मिलना था। प्रतिनिधिमंडल में शामिल तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य मोहम्मद नदिमुल हक ने कहा कि वह और पार्टी के अन्य सदस्य हवाई अड्डे पर एक ‘हैंगर’ के निकट धरना दे रहे हैं।

हक ने बताया, ‘‘हमें लखनऊ हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया है। जैसे ही हम विमान से उतरे, पुलिस ने हमे घेर लिया और रनवे पर एक एकांत स्थान पर ले गये। हम एक ‘हैंगर’ के निकट धरना दे रहे हैं।’’ प्रतिनिधिमंडल में पार्टी के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी और सांसद प्रतिमा मंडल तथा अबीर विश्वास शामिल हैं। 

Web Title: CAA Protest: TMC MPs detained at airport to meet families of slain

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे