CAA: पाकिस्तान से भारत आए हिंदू शरणार्थियों ने नड्डा का फूलमाला पहनाकर सम्मान किया

By भाषा | Published: December 22, 2019 03:05 PM2019-12-22T15:05:33+5:302019-12-22T15:05:33+5:30

कुछ लोगों ने मंच पर आकर पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर धार्मिक प्रताड़ना, एक नागरिक के तौर पर भेदभाव, जबरन धर्म परिवर्तन, युवतियों के अपहरण और बलात्कार के आरोप लगाये और मातृभूमि पाकिस्तान को अलविदा कहने की भावुक आपबीती भी सुनायी।

CAA: Hindu refugees from Pakistan come to India to honor Nadda by garlanding them | CAA: पाकिस्तान से भारत आए हिंदू शरणार्थियों ने नड्डा का फूलमाला पहनाकर सम्मान किया

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को सम्मान किया।

Highlightsमोदी सरकार का आभार जताते हुए कहा कि वे अब पाकिस्तान लौटना नहीं चाहते हैं।उन्होंने जल्द से जल्द भारत की नागरिकता मिलने की उम्मीद जताई। 

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर कथित धार्मिक प्रताड़ना के चलते भारत आये हिंदू शरणार्थियों ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का स्वागत करते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का रविवार को सम्मान किया।

सीएए के समर्थन में यहां भाजपा द्वारा आयोजित "आभार सम्मेलन" में हिंदू शरणार्थियों ने नड्डा का फूलमाला पहनाकर सम्मान किया। इनमें से कुछ लोगों ने मंच पर आकर पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर धार्मिक प्रताड़ना, एक नागरिक के तौर पर भेदभाव, जबरन धर्म परिवर्तन, युवतियों के अपहरण और बलात्कार के आरोप लगाये और मातृभूमि पाकिस्तान को अलविदा कहने की भावुक आपबीती भी सुनायी।

शरणार्थियों ने सीएए के लिए नरेंद्र मोदी सरकार का आभार जताते हुए कहा कि वे अब पाकिस्तान लौटना नहीं चाहते हैं और उन्होंने जल्द से जल्द भारत की नागरिकता मिलने की उम्मीद जताई। 

Web Title: CAA: Hindu refugees from Pakistan come to India to honor Nadda by garlanding them

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे