जेजेपी का बड़ा ऐलान, हरियाणा विधानसभा चुनाव BSP के साथ लड़ेगी, मायावती से मिलाया हाथ

By रामदीप मिश्रा | Published: August 11, 2019 12:55 PM2019-08-11T12:55:25+5:302019-08-11T13:05:01+5:30

जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला ने रविवार (11 अगस्त) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और गठबंधन का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी और बीएसपी हरियाणा विधानसभा चुनाव एकसाथ लड़ेगी। 

BSP and JJP will contest Haryana assembly elections together | जेजेपी का बड़ा ऐलान, हरियाणा विधानसभा चुनाव BSP के साथ लड़ेगी, मायावती से मिलाया हाथ

File Photo

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने बड़ा ऐलान किया है कि वह बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया है कि दोनों पार्टियां कितनी-कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि हरियाणा में विधानसभा कि 90 सीटें हैं।

जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला ने रविवार (11 अगस्त) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की है और गठबंधन का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि जेजेपी और बीएसपी हरियाणा विधानसभा चुनाव एकसाथ लड़ेगी। 

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि 25 सितंबर को हरियाणा में BSP के साथ JJP चौधरी देवीलाल की जयंती के अवसर पर एक रैली का आयोजन किया जाएगा और रैली के दौरान आगे की रणनीति तय की जाएगी। 


 

इधर, आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा ने नौ अगस्त को केंद्रीय मंत्री हरियाणा का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया। इस साल हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में इस साल के आखिर में चुनाव होने वाले हैं। 

वहीं, भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी अनुराग अग्रवाल को हरियाणा का मुख्य निर्वाचन अधिकारी एवं निर्वाचन विभाग का प्रधान सचिव नियुक्त किया गया है। अग्रवाल भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी राजीव रंजन का स्थान लिया है। अग्रवाल अभी हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के प्रबंध निदेशक एवं हरियाणा ऊर्जा एवं अक्षय ऊर्जा विभाग में सचिव के पद पर तैनात हैं।

Web Title: BSP and JJP will contest Haryana assembly elections together

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे