2019 साथ लड़ेगी BJP-शिवसेना, उद्धव ठाकरे को आज मुंबई मनाने जा रहे हैं अमित शाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 6, 2018 09:03 AM2018-06-06T09:03:48+5:302018-06-06T09:03:48+5:30

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बीते कई दिनों से रिश्तों की कड़वाट देखने को मिल रही है। ऐसे में इन रिश्तों में मिठास घोटने के लिए आज (6 जून) बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।

bjp cheif amit shah and shivsena uddav thackeray meeting today in mumbai | 2019 साथ लड़ेगी BJP-शिवसेना, उद्धव ठाकरे को आज मुंबई मनाने जा रहे हैं अमित शाह

2019 साथ लड़ेगी BJP-शिवसेना, उद्धव ठाकरे को आज मुंबई मनाने जा रहे हैं अमित शाह

मुंबई , 6 जून: भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बीते कई दिनों से रिश्तों की कड़वाट देखने को मिल रही है। ऐसे में इन रिश्तों में मिठास घोटने के लिए आज (6 जून)  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। जब से बात सामने आई है कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों पार्टी के अध्यक्षों की यह मुलाकात 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हो रही है। 

इन दोनों नेताओं की मीटिंग की जानकारी पार्टी नेताओं के द्वारा दी गई है। इस मुलाकात पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि अमित शाह ने उद्धव से मिलने का समय मांगा था, इसी के मुताबिक उन्हें बुधवार शाम को मिलने का समय दिया गया है, लेकिन उन्होंने 4 साल बाद उद्धव से मुलाकात पर सवाल भी उठाए हैं। वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोगों को लगने लगा है कि 2019 से पहले ये पार्टी एक होकर ही चुनाव के मैदान में उतरेंगी।

अमित शाह से मिले कपिल देव, बीजेपी ज्वाइन करने के लगाए गए कयास

उद्धव के अलावा इनसे होगी मुलाकात

उद्धव से मुलाकात करने के बाद कहा जा रहा है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उद्योगपति रतन टाटा, गायिका लता मंगेशकर और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से भी मिलेंगे। अमित शाह इन सितारों से मुलाकात के दौरान मोदी सरकार की अब तक की उपलब्धियों को साझा करेंगे। वहीं, कहना है कि पार्टी के समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत शाह इन मशहूर हस्तियों से मुलाकात करेंगे।

केंद्र में 4 साल पूरे होने पर बीजेपी ने चलाया है खास अभियान

 26 मई को मोदी सरकार के चार वर्ष पूरा होने के बाद समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की था। बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन नाम का एक अभिनयान इन दिनों चला रही है। इसके लिए  पार्टी के बड़े नेता मोदी सरकार के चार साल के कामकाज की बातें देश के जानी-मानी हस्तियों से मिलकर उनसे साझा करेंगे। इस अभियान के तहत उन्होंने हाल ही में पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग  लोकसभा के पूर्व महासचिव सुभाष कश्यप व कपिल देव से  मुलाकात की थी।

यूपी सरकार का फैसला, पतंजलि फूड पार्क की  जमीन रद्द नहीं, योगी ने की बालकृष्ण से बात

7 जून को पटना में करेंगे राजग सहयोगियों से मुलाकात

अध्यक्ष के मुंबई और चंडीगढ़ दौरे के अलावा उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में सात जून को राजग के सभी सहयोगियों के लिए भव्य भोज का आयोजन क का कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री पासवान और उपेन्द्र कुशवाहा हिस्सा लेंगे। 

Web Title: bjp cheif amit shah and shivsena uddav thackeray meeting today in mumbai

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे