अमित शाह से मिले कपिल देव, बीजेपी ज्वाइन करने के लगाए गए कयास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 2, 2018 11:35 AM2018-06-02T11:35:42+5:302018-06-02T11:35:42+5:30

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव से मुलाकात की। दोनों की ये मुलाकात शुक्रवार (1 जून) को दिल्ली में हुई है।

amit shah meets kapil dev for sampark for samarthan | अमित शाह से मिले कपिल देव, बीजेपी ज्वाइन करने के लगाए गए कयास

अमित शाह से मिले कपिल देव, बीजेपी ज्वाइन करने के लगाए गए कयास

नई दिल्ली, 2 जनू:  भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव से मुलाकात की। दोनों की ये मुलाकात शुक्रवार (1 जून) को दिल्ली में हुई है।  इस दौरान कपिल देव की पत्नी भी मौजूद थीं। इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष ने सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के साथ ही सोशल मीडिया में खबरें उड़ने लगी हैं कि कपिल बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं।

दरअसल अमित शाह से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने समर्थन के लिए संपर्क अभियान के तहत पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव से मुलाकात की और उनके साथ मोदी सरकार की उपलब्धियों को साझा किया। उन्होंने संपर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत सरकार की पिछले 4 साल की उपलब्धियां उन्हें बताईं हैं।

वहीं,  कपिल देव से मुलाकात की ये तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कीं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव से मुलाकात शानदार रही। संपर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत सरकार की पिछले 4 साल की उपलब्धियां उन्हें बताईं। 




 इसके बाद सोशल मीडिया पर इस मुलाकात उनके समर्थकों की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गईं। कयास लगाया जाने लगा कि कपिल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हांलाकि ये मुलाकात केवल संपर्क फॉर समर्थन के तरह हुई थी।

 बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन नाम का एक अभिनयान इन दिनों चला रही है। इसके लिए  पार्टी के बड़े नेता मोदी सरकार के चार साल के कामकाज की बातें देश के जानी-मानी हस्तियों से मिलकर उनसे साझा करेंगे। इसी सिलसिले में जनरल दलबीर सिंह सुहाग भी अमित शाह ने मुलाकात की थी।

Web Title: amit shah meets kapil dev for sampark for samarthan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे