भाजपा ने पाटिल पर बाढ़ के दौरान अपना प्रचार करने में मशगूल रहने का आरोप लगाया

By भाषा | Published: August 11, 2019 05:53 AM2019-08-11T05:53:20+5:302019-08-11T05:53:20+5:30

 महाराष्ट्र में सत्तारूढ भाजपा ने राकांपा नेता जयंत पाटिल की एक तस्वीर ट्वीट कर शनिवार को दावा किया कि वह बाढ़ के दौरान अपना प्रचार करने में मशगूल हैं।

BJP accuses Patil of being busy campaigning during floods | भाजपा ने पाटिल पर बाढ़ के दौरान अपना प्रचार करने में मशगूल रहने का आरोप लगाया

भाजपा ने पाटिल पर बाढ़ के दौरान अपना प्रचार करने में मशगूल रहने का आरोप लगाया

 महाराष्ट्र में सत्तारूढ भाजपा ने राकांपा नेता जयंत पाटिल की एक तस्वीर ट्वीट कर शनिवार को दावा किया कि वह बाढ़ के दौरान अपना प्रचार करने में मशगूल हैं। महाराष्ट्र में राहत सामग्री के थैलों पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर को लेकर विपक्ष की आलोचना के बाद प्रदेश भाजपा ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें बाढ़ पीड़ितों के राहत सामग्री के डिब्बों पर पाटिल का फोटो है।

वहीं, राकांपा ने पलटवार करते हुए भगवा दल पर पाटिल को बदनाम करने के लिए फर्जी तस्वीर का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने कहा कि तस्वीर में दिख रहे नाश्ते के डिब्बे पर जयंत पाटिल के पिता दिवंगत राजाराम बापू पाटिल की 100वीं जयंती के मौके पर हुए कार्यक्रम में बांटे गए थे।

पार्टी ने कहा कि भाजपा की आईटी सेल ने राहत कार्य में देरी के लिए देवेंद्र फडणवीस सरकार की आलोचना से ध्यान भटकाने के लिए प्रदेश राकांपा अध्यक्ष को बदनाम करने की खातिर फर्जी तस्वीर का इस्तेमाल किया है। 

Web Title: BJP accuses Patil of being busy campaigning during floods

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे