Bizarre names of bride and groom became the center of discussion in Tamil Nadu | तमिलनाडु में दूल्हा-दुलहन के विचित्र नाम बने चर्चा का केन्द्र
तमिलनाडु में दूल्हा-दुलहन के विचित्र नाम बने चर्चा का केन्द्र

कोयम्बटूर, 11 जून तमिलनाडु में एक शादी के निमंत्रण ने काफी हलचल मचा दी है, जिसमें दुलहन का नाम पी ममता बनर्जी और दूल्हे का नाम ए एम सोशलिज्म लिखा गया है।

कई लोग शादी के इस निमंत्रण की प्रमाणिकता को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

यह निमंत्रण पत्र भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के तमिल मुखपत्र जन शक्ति में सोमवार को प्रकाशित हुआ था, जिसके बाद से ही यह लोगों की चर्चा का केन्द्र बना हुआ है। निमंत्रण पत्र में दूल्हे के बड़े भाइयों के रूप में ए एम कम्युनिज्म और ए एम लेनिनिज्म के नामों का भी उल्लेख किया गया है।

भाकपा सूत्रों ने कहा कि ए एम सोशलिज्म पार्टी के सलेम सचिव ए मोहन उर्फ स्टालिन मोहन का पुत्र है जबकि दुलहन कांग्रेस के एक नेता की पौत्री है, जिन्होंने अपनी उसका नाम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नाम पर रखा था।

पनमारथुपट्टी शहर के पार्षद मोहन ने कहा कि वे चाहते हैं कि उनकी भविष्य की पीढ़ियां साम्यवाद की विचारधारा को आगे बढ़ाएं। मोहन ने कहा कि उनके पोते का नाम मार्क्सिज्म है। मोहन ने कहा कि यदि परिवार में किसी लड़की का जन्म होता है तो उसका नाम क्यूबाइज्म रखा जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Bizarre names of bride and groom became the center of discussion in Tamil Nadu

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे