बिहार: जदयू सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की तबीयत बिगड़ी, एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली भेजा

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 13, 2022 06:36 PM2022-07-13T18:36:06+5:302022-07-13T18:37:00+5:30

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा, "वशिष्ठ नारायण सिंह को पहले से भी कुछ परेशानी रही है उसे ठीक करने व बेहतर इलाज के लिए AIIMS भेजा जा रहा है।"

Bihar jdu mp vashishtha narayan singh health sent Delhi treatment by air ambulance | बिहार: जदयू सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की तबीयत बिगड़ी, एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली भेजा

जदयू राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया।

Highlightsबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह मिलने आवास पर पहुंचे। तबीयत कई दिन से खराब है। कमर का ऑपरेशन हुआ है।जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा भी मिलने पहुंचे। 

पटनाः जदयू राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एयर एम्बुलेंस से इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा, "वशिष्ठ नारायण सिंह को पहले से भी कुछ परेशानी रही है उसे ठीक करने व बेहतर इलाज के लिए AIIMS भेजा जा रहा है।"

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह मिलने आवास पर पहुंचे। तबीयत कई दिन से खराब है। कमर का ऑपरेशन हुआ है। कहा जा रहा है कि सिंह को पेट संबंधी भी समस्या है। जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा भी मिलने पहुंचे। 

Web Title: Bihar jdu mp vashishtha narayan singh health sent Delhi treatment by air ambulance

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे