बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव बाढ़ग्रस्त इलाके में नदी में गिरे, जुगाड़ नाव से कर रहे थे पार

By भाषा | Published: October 3, 2019 04:50 AM2019-10-03T04:50:09+5:302019-10-03T04:50:09+5:30

तट पर खड़े लोगों ने सांसद को पानी से बाहर निकाला। सांसद कुछ सेकेंड तक बेहोश रहे और बाद में लोगों ने अपने गमछे से उन्हें हवा दी जिसके बाद वह होश में आए। 

Bihar: BJP MP Ram Kripal Yadav Jugaad boat capsizes in flood-hit area | बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव बाढ़ग्रस्त इलाके में नदी में गिरे, जुगाड़ नाव से कर रहे थे पार

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाके में जाते समय बुधवार रात नदी में गिर गए, तट के पास खड़े लोगों ने उन्हें बचाया। (फोटो- एएनआई)

Highlightsभाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाके में जाते समय बुधवार रात नदी में गिर गए। यह घटना पटना ग्रामीण के धनरुआ क्षेत्र की है जो यादव के संसदीय क्षेत्र पाटलिपुत्र में आता है।

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाके में जाते समय बुधवार रात नदी में गिर गए। यह घटना पटना ग्रामीण के धनरुआ क्षेत्र की है जो यादव के संसदीय क्षेत्र पाटलिपुत्र में आता है।

वह लगातार दूसरी बार यहां से सांसद निर्वाचित हुए हैं। यादव बांस पर टायर बांधकर बनाई गयी 'जुगाड़ नाव’ पर सवार थे। दरअसल नावों की अनुपलब्धता की वजह से उन्होंने ऐसा किया।

वह अपने समर्थकों के साथ धरधा नदी पार करने की कोशिश में थे। नदी का तट छोड़ते ही कुछ गज की दूरी पर यह नाव पलट गई और सांसद समेत सभी लोग पानी में गिर गए।


तट पर खड़े लोगों ने इसके बाद सांसद को पानी से बाहर निकाला। सांसद कुछ सेकेंड तक बेहोश रहे और बाद में लोगों ने अपने गमछे से उन्हें हवा दी जिसके बाद वह होश में आए। 

Web Title: Bihar: BJP MP Ram Kripal Yadav Jugaad boat capsizes in flood-hit area

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे