मध्य प्रदेश: अस्पताल की लापरवाही के कारण महिला का नवजात गिरा जमीन पर, सिर में चोट लगने से मौत

By भारती द्विवेदी | Published: February 1, 2018 12:18 AM2018-02-01T00:18:31+5:302018-02-01T00:32:28+5:30

ये हमारा पहला बच्चा था। अगर अस्पताल की तरफ से व्हील चेयर दिया गया होता तो आज मेरा बच्चा जिंदा होता।

Because of carelessness at Govt hospital, new born child dies due to falling at floor in MP | मध्य प्रदेश: अस्पताल की लापरवाही के कारण महिला का नवजात गिरा जमीन पर, सिर में चोट लगने से मौत

मध्य प्रदेश: अस्पताल की लापरवाही के कारण महिला का नवजात गिरा जमीन पर, सिर में चोट लगने से मौत

मध्य प्रदेश के बैतूल जिला के सरकारी अस्पताल की एक दर्दनाक घटना सामने आई है। अस्पताल के कर्मचारी की लापरवाही के कारण एक महिला ने अपना पहला बच्चा खो दिया है। दरअसल प्रेगनेंट महिला जब अस्पताल डिलीवर के लिए पहुंची, उस वक्त उसे बच्चा होनेवाला था और वो चल नहीं सकती थी। लेकिन अस्पताल के कर्मचारी ने महिला की जांच करने के बाद कहा कि अभी बच्चा होने में समय तो आप डिलीवरी वॉर्ड तक चलकर जा सकती हैं।

कर्मचारी के कहने के बाद महिला डिलीवरी वॉर्ड की तरफ जाने लगी और तभी बच्चे का जन्म हो गया। क्योंकि महिला चलकर जा रही थी इसलिए नवजात सीधे जमीन से टकराया और सर पर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। 


अस्पताल के सिविल सर्जन का कहना है कि महिला की डिलीवरी के समय जो भी स्टाफ वहां मौजूद था उसके खिलाफ एक्शन लिया जायगा।


वहीं महिला के पति का कहना है कि ये हमारा पहला बच्चा था। अगर अस्पताल की तरफ से व्हील चेयर दिया गया होता तो आज मेरा बच्चा जिंदा होता।



 

Web Title: Because of carelessness at Govt hospital, new born child dies due to falling at floor in MP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे