लाइव न्यूज़ :

सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस देकर बैंक ऑफ बड़ौदा ने लिया वापस, बताया तकनीकी गड़बड़ी

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: August 21, 2023 9:00 AM

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ रुपये की कर्ज वसूली के मामले में फिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की ई-नीलामी नोटिस को तत्काल प्रभाव से वापस ले लिया है।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल को 56 करोड़ के लोन मामले में मिली तात्कालिक राहत बैंक ऑफ बड़ौदा ने कर्ज वसूली के लिए देओल के बंगले के लिए जारी नीलामी नोटिस को लिया वापसबैंक पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देयोल के लोन में पिता धर्मेंद्र भी गारंटर हैं

मुंबई: फिल्म स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल के खिलाफ 56 करोड़ रुपये की कर्ज वसूली को लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा ने जिस नोटिस को जारी करके उनके जुहू स्थित बंगले के नीलामी प्रकिया को शुरू किया था, उसे अचानक तकनीति गड़बड़ी का हवाला देते हुए बैंक ने तत्काल प्रभाव से रोक दिया है।

यह बेहद दिलचस्प है कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देयोल के खिलाफ 56 करोड़ रुपये का कर्ज वसूली के लिए उनके जुहू बंगले को नीलामी के सूचीबद्ध किया था, उसने अब उस ई-नीलामी नोटिस को वापस ले लिया है और वापसी के पीछे "तकनीकी कारणों" का हवाला दिया।

जबकि इससे पूर्व बैंक ऑफ इंडिया ने हाल ही में सिनेमाघरों में लगी गदर-2 के अभिनेता सनी देओल को लगभग 56 करोड़ रुपये के लोन और उसके ब्याज को न चुका पाने के कारण उनके मुंबई स्थित बंगले के ई-नीलामी प्रकिया शुरू कर दिया था।

बैंक ऑफ इंडिया ने अखबार में विज्ञापन देकर देओल के लोन संबंधी ब्योरे को व्यापक रूप से प्रसारित करते हुए कहा था कि बैंक के कर्जदार अजय सिंह देयोल उर्फ ​​सनी देयोल पर बीते 26 दिसंबर से ब्याज और मूल सहित लगभग 55.99 करोड़ रुपये बकाया है, जिसको चुकाने में वो अब तक असफल रहे हैं। इस कारण बैंक अब वसूली प्रकिया के तहत उनके जुहू स्थित बंगले को ई-नीलामी करेगी।

बैंक ऑफ इंडिया ने अखबार में दिये विज्ञापन में अभिनेता सनी देओल का असली नाम, अजय सिंह देओल का इस्तेमाल किया है। बैंक ने 56 करोड़ के लोन के सिलसिले में सनी देओल को उधारकर्ता और गारंटर बताया है, वहीं अन्य गारंटर के तौर पर उनके पिता और अभिनेता धर्मेंद्र सिंह देओल और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड का नाम शामिल है।

टॅग्स :सनी देओलधर्मेंद्रBank of BarodaमुंबईBank
Open in App

संबंधित खबरें

भारतMaharashtra Lok Sabha Elections: आगे बढ़ें और मतदान अधिकार को बढ़ावा दें, जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमें..., शाहरुख और सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा...

कारोबारयूपी: भदोही में किसान रातों-रात हुआ मालामाल, अचानक से खाते में 99 अरब रु पहुंचे, ऐसे हुआ गोलमाल

भारतदिल्ली की गर्मी से आमजन का बुरा हाल, IMD का रेड अलर्ट! 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है तापमान

कारोबारनेचुरल्स आइसक्रीम के संस्थापक रघुनंदन कामथ का निधन, 'फर्श से अर्श' तक पहुंचाने में रहा अहम योगदान

महाराष्ट्रMumbai Bomb: मुंबई पुलिस को धमकी भरा कॉल, मैकडोनाल्ड में बम, नहीं मिली कुछ भी.. और जांच पूरी

भारत अधिक खबरें

भारतSwati Maliwal case: 'आप' ने 13 मई को पीसीआर कॉल डिटेल्स लीक करने में दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 'कांग्रेस देश में धार्मिक आधार पर आरक्षण का समर्थन नहीं करती है', जयराम रमेश ने किया दावा

भारत20 मई से संसद की सुरक्षा पूरी तरह होगी CISF के हवाले होगी, 3,317 जवान रहेंगे मुस्तैद, 'ब्लैक कैट' कमांडो के साथ प्रशिक्षण लिया

भारतLok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी ने टीएमसी पर संदेशखाली महिलाओं के चरित्र पर सवाल उठाने का आरोप लगाया

भारतझारखंड दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर साधा जमकर निशाना, कहा- इन्होंने भ्रष्टाचार से नोटों के अंबार खड़े किए