लाइव न्यूज़ :

अडानी से मिले शरद पवार, बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा, 'राहुल गांधी की कोई नहीं सुनता'

By रुस्तम राणा | Published: September 23, 2023 9:14 PM

पवार ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "श्री गौतम अडानी के साथ गुजरात के वासना, चाचरवाड़ी में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट एक्सिमपॉवर का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात थी।"

Open in App
ठळक मुद्देराष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को अहमदाबाद में गौतम अडानी से मुलाकात कीवे दोनों अहमदाबाद में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लाट के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थेपूनावाला ने कहा, इंडिया में कोई भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेता

अहमदाबाद: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को अहमदाबाद में गौतम अडानी से मुलाकात की। वे दोनों अहमदाबाद में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लाट के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित थे। रिपोर्टों के अनुसार, बाद में पवार ने अहमदाबाद में अडानी के आवास और कार्यालय का दौरा किया। 

पवार ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "श्री गौतम अडानी के साथ गुजरात के वासना, चाचरवाड़ी में भारत के पहले लैक्टोफेरिन प्लांट एक्सिमपॉवर का उद्घाटन करना सौभाग्य की बात थी।" यह बैठक राहुल गांधी के अडानी पर लगातार हमले के बीच हुई है और ऐसे समय में जब विपक्षी गुट इंडिया 2024 के चुनावों में भाजपा के खिलाफ एकजुट लड़ाई की तैयारी कर रहा है। शरद पवार इंडिया गुट के एक प्रमुख नेता हैं और वह मुंबई में गठबंधन की आखिरी बैठक के मेजबान थे।

कार्यक्रम की तस्वीरें, जो केवल शरद पवार के हैंडल से पोस्ट की गई थीं, को साझा करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि तस्वीर हजारों शब्द कहती है, लेकिन केवल तभी जब राहुल गांधी उन्हें सुनने के इच्छुक हों। पूनावाला ने कहा, भारत में कोई भी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेता।

यह पहली बार नहीं है कि शरद पवार की अडानी से नजदीकियां सामने आई हैं। इस साल की शुरुआत में एक साक्षात्कार में, शरद पवार ने अडानी समूह के खिलाफ आरोपों की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति की विपक्ष की मांग का विरोध किया और कहा कि वह इसके बजाय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी वाली समिति का समर्थन करेंगे।

शरद पवार ने अपनी आत्मकथा 'लोक माजे संगति' में गौतम अडानी को एक मेहनती, सरल और जमीन से जुड़ा व्यक्ति बताया है। यह शरद पवार के आग्रह पर था कि गौतम अडानी ने थर्मल पावर क्षेत्र में कदम रखा, शरद पवार ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि कैसे अडानी ने शून्य से शुरू करके अपना कॉर्पोरेट साम्राज्य बनाया।

टॅग्स :शरद पवारगौतम अडानीBJPराहुल गांधीअलका लांबा
Open in App

संबंधित खबरें

भारतSushil Kumar Modi dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से पीड़ित थे वरिष्ठ भाजपा नेता

भारतPM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी और सीएम योगी वाराणसी में कर रहे रोड शो, उमड़े लोग, देखें 10 वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024: मायावती ने यूपी के विभाजन का उठाया सवाल!, केंद्र की सत्ता में आए तो बनाएंगे अलग अवध राज्य

भारतPM Modi in Varanasi: दशाश्वमेध घाट पर 1000 ड्रोन का शो, छह किमी लंबा रोड शो, बनारस में रात्रि विश्राम कर कल करेंगे नामांकन, जानें शेयडूल

भारतRahul Gandhi Marriage: रायबरेली के लोगों ने राहुल गांधी से पूछा शादी कब करोगे, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब.. (Watch Video)

भारत अधिक खबरें

भारतMaharashtra: मुंबई में होर्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत, दर्जनों घायल; बीएमसी ने बिलबोर्ड को बताया अवैध

भारतVIDEO: हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने मुस्लिम महिलाओं से आईडी जांच के लिए बुर्का हटाने को कहा, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

भारतभारतीय पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दुबई में मिला 'पंजाबी डायस्पोरा के बेस्ट जर्नलिस्ट’ का पुरस्कार

भारतSrinagar Lok Sabha seat 2024: दोपहर तीन बजे ही मतदाताओं ने तोड़ दिया रिकॉर्ड, श्रीनगर लोकसभा सीट पर खूब पड़े वोट!

भारतLok Sabha Elections 2024: मुंगेर लोकसभा के मोकामा और लखीसराय में बूथ लूटकर वोट डाला, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जदयू पर गंभीर आरोप लगाया