Aam Aadmi Party Protest: सीएम केजरीवाल ने कहा- "गली-गली में शोर है,भाजपा वोट चोर है..."

By धीरज मिश्रा | Published: February 2, 2024 02:19 PM2024-02-02T14:19:46+5:302024-02-02T15:15:47+5:30

Aam Aadmi Party Protest: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गली-गली में शोर है,भाजपा वोट चोर है।

arvind kejriwal chandigarh mayor election on bjp narender modi said BJP is a vote thief | Aam Aadmi Party Protest: सीएम केजरीवाल ने कहा- "गली-गली में शोर है,भाजपा वोट चोर है..."

फाइल फोटो

Highlightsअरविंद केजरीवाल ने कहा कि गली-गली में शोर है,भाजपा वोट चोर हैपंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा बस चले तो चुनाव ही ना होने देंभाजपा के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन, जुटे कार्यकर्ता

Aam Aadmi Party Protest: भाजपा के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जोरदार हमला किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गली-गली में शोर है,भाजपा वोट चोर है। उन्होंने कहा कि,दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई।

उन्होंने कहा कि अक्सर आरोप लगते थे कि भाजपा चुनाव गड़बड़ करके जीतती है। हम सुना करते थे कि भाजपा फर्जी वोट पड़वाती है। लेकिन कभी सबूत नहीं मिला।

अगर ये छोटे से चुनाव में जनतंत्र के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं तो लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पता नहीं कितनी बड़ी गड़बड़ करते होंगे । ये सत्ता के लिए देश भी बेच सकते हैं हम ऐसा नहीं होने देंगे।

चंडीगढ़ का चुनाव दिखाता है कि इनके पाप का घड़ा भर गया था। जब पाप का घड़ा भर जाता है तो प्रकृति अपनी झाड़ू चलाती है। दरअसल, चंडीगढ़ मेयर चुनाव में धांधली के आरोप को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा बस चले तो चुनाव ही ना होने दें और अगर कोर्ट के जरिए हमने चुनाव करवा भी लिए तो उसका निर्णय ऐसे ही होगा। फिर इतना पैसा क्यों खर्च किया जाता है।

देश में चुनाव करवाने के लिए सीधा ही तानाशाही करार कर दी जाए। अगर 2024 में किसी तरह ये आ गए तो नरेंद्र मोदी का नाम नरेंद्र मोदी नहीं रहेगा बल्कि नरेंद्र पुतिन बन जाएगा।

भारत के लोकतंत्र एवं संविधान की रक्षा के लिए आज आप सभी का यहां इतनी बड़ी संख्या में पहुंचना ये दर्शाता है ये देश किसी के बाप की जागीर नहीं, ये 140 करोड़ जनता का देश है। अगर बीजेपी की नीयत साफ होती तो आज देश को ये दिन नहीं देखना पड़ता। जिस तरह विडियो में चुनाव अधिकारी खुद आप की वोटों को काटता हुआ दिख रहा है, ये भी इतिहास के काले दिनों में दर्ज होगा।

Web Title: arvind kejriwal chandigarh mayor election on bjp narender modi said BJP is a vote thief

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे