मजदूर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, दो आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: July 29, 2021 09:48 PM2021-07-29T21:48:34+5:302021-07-29T21:48:34+5:30

Alleged gang rape with laborer woman, two accused arrested | मजदूर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, दो आरोपी गिरफ्तार

मजदूर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, दो आरोपी गिरफ्तार

जयपुर, 29 जुलाई राजस्थान पुलिस ने भीलवाड़ा में एक मजदूर महिला को काम के बहाने ले जाकर कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और लूटे गये जेवर भी बरामद कर लिए हैं।

भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि 28 जुलाई को पीड़ित महिला पति के साथ टीकम चौराहा गुलाबपुरा में मजदूरी की तलाश में गई थी। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल पर आए दो युवक पीड़िता को काम के बहाने ले गए और मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म किया और महिला के पहने जेवर ले गए। बेहोशी की हालत में महिला को सीएचसी गुलाबपुरा में भर्ती कराया गया।

अधिकारी ने बताया कि सूचना पर पहुंची थाना गुलाबपुरा पुलिस ने महिला का बयान दर्ज किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीमें गठित की गईं। उन्होंने कहा कि 100 पुलिसकर्मियों की पांच टीमों ने करीब 60 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में सैंकड़ो संदिग्ध मोटरसाइकिल के डाटा का विश्लेषण कर आरोपियों को चिन्हित किया।

उन्होंने बताया कि संदिग्ध आरोपी देवा लाल उर्फ धोल्या (25) तथा तेजु नायक को बृहस्पतिवार देर रात पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Alleged gang rape with laborer woman, two accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे