असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: June 11, 2022 08:35 AM2022-06-11T08:35:05+5:302022-06-11T13:12:47+5:30

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने पार्टी सांसद इम्तियाज जलील के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट कर लिखा कि हम देश के कानून के अनुसार नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी और उनके समय पर परीक्षण और दोषसिद्धि की मांग करते हैं।

AIMIM tweet after party MP demands death sentence for Nupur Sharma | असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, ट्वीट कर कही ये बात

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने की नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग, ट्वीट कर कही ये बात

Highlightsएआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने कहा था कि इस्लाम अमन का मजहब है, लोग गुस्से में हैं।पैगंबर मोहम्मद पर हाल ही में निलंबित भाजपा नेता की टिप्पणी को लेकर जुमे की नमाज के बाद कई शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए।

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने शनिवार को देशभर के कई शहरों में भारी विरोध के बीच भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी और समय पर सुनवाई की अपनी मांग दोहराई। सांसद इम्तियाज जलील की टिप्पणियों का हवाला देते हुए एक ट्वीट में पार्टी ने कहा, "हम देश के कानून के अनुसार नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी और उनके समय पर परीक्षण और दोषसिद्धि की मांग करते हैं।"

बताते चलें की शुक्रवार को एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील ने कहा था कि इस्लाम अमन का मजहब है, लोग गुस्से में हैं। अगर उन्हें आसानी से जाने दिया जाए, तो ऐसी चीजें नहीं रुकेंगी। किसी भी धर्म, संप्रदाय के खिलाफ ऐसी टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कानून लाया जाना चाहिए। वहीं, एआईएमआईएम ने जलील के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट कर लिखा कि हम देश के कानून के अनुसार नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी और उनके समय पर परीक्षण और दोषसिद्धि की मांग करते हैं।

मालूम हो, पैगंबर मोहम्मद पर हाल ही में निलंबित भाजपा नेता की टिप्पणी को लेकर जुमे की नमाज के बाद कई शहरों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। रांची में विरोध प्रदर्शन हिंसक हो गया क्योंकि फायरिंग की घटना की खबरों के बीच वाहनों को आग लगा दी गई और तोड़फोड़ की गई। उत्तर प्रदेश में छह जिलों के 130 से अधिक प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रयागराज और सहारनपुर में प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर पुलिसकर्मियों पर पथराव किया।

Web Title: AIMIM tweet after party MP demands death sentence for Nupur Sharma

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे