तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को देखने कावेरी अस्पताल पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

By स्वाति सिंह | Published: August 1, 2018 05:09 AM2018-08-01T05:09:10+5:302018-08-01T05:09:47+5:30

इससे पहले मंगलवार को ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके नेता एम करुणानिधि को देखने के कावेरी अस्पताल पहुंचें थे।

Actor Rajinikanth visite Kauvery hospital where DMK chief M Karunanidhi is currently admitted | तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को देखने कावेरी अस्पताल पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि को देखने कावेरी अस्पताल पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

चेन्नई, 1 अगस्त: सुपरस्टार रजनीकांत मंगलवार को डीएमके चीफ एम करुणानिधि को देखने के कावेरी अस्पताल पहुंचें। उनको देखने के बाद रजनीकांत ने मीडिया से कहा 'मैं देश के सबसे वरिष्ठ नेता का हाल-चाल लेने आया था। वह सो रहे थे। मैंने उनके परिजनों से उनके बारे में पूछा। मैं ईश्वर से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।


इससे पहले मंगलवार को ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके नेता एम करुणानिधि को देखने के कावेरी अस्पताल पहुंचें थे। अस्पताल से बाहर निकलने के बाद राहुल ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा, 'मैं करुणानिधि जी को आकर देखना चाहता था। वह काफी बेहद मजबूत इंसान हैं, उनकी हालत स्थिर है। के साथ हमारे लंबे रिश्ते रहे हैं, इसीलिए मैंने उनसे मिलने का सोचा। सोनिया जी ने उनके लिए शुभकामनाएं भेजी हैं।'


वहीं, द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एम के स्टालिन ने बीती रात कहा था कि करुणानिधि की हालत स्थिर बनी हुई है। राज्यसभा सांसद कनिमोई समेत करुणानिधि के परिवार के सदस्य अस्पताल में मौजूद हैं। कावेरी अस्पताल में वयोवृद्ध नेता का इलाज चल रहा है। वहां प्रदेश के विभिन्न जिलों से पार्टी कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं। हालांकि पार्टी की तरफ से अपील किये जाने के बाद उनकी संख्या में थोड़ी कमी आई है। 
आपको बता दें, करुणानिधि को रक्तचाप में गिरावट के बाद शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले बुधवार (25 जुलाई) को करुणानिधि की पेशाब नली में इंफेक्शन की शिकायत मिली थी, जिसके बाद से उनका इलाज चल रहा है। उनके बेटे स्टालिन ने शुक्रवार को कार्यकर्ताओं से भावुक अपील की थी कि करुणानिधि ने जीवन में कई मुसीबतों का सामना एक योद्धा की तरह किया है। हमें उनके दिखाए रास्ते का अनुसरण करना होगा।

करुणानिधि का स्वास्थ्य अक्टूबर 2016 से ठीक नहीं है और कुछ दिन पहले ट्रेकोस्टोमी ट्यूब बदलने के लिए उनका ऑपरेशन किया गया था।

Web Title: Actor Rajinikanth visite Kauvery hospital where DMK chief M Karunanidhi is currently admitted

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे