लाइव न्यूज़ :

शुरू हुई फिल्म अवतार 2 की एडवांस बुकिंग, रात 12 बजे दिखाया जाएगा पहला शो

By मनाली रस्तोगी | Published: November 22, 2022 12:37 PM

अवतार: द वे ऑफ वाटर की एडवांस बुकिंग भारत में शुरू हो गई है। फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में पहला शो आधी रात को शुरू होगा।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर की एडवांस बुकिंग भारत में शुरू हो गई है।ये फिल्म अवतार 2 के नाम से मशहूर है।फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

नई दिल्ली: फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर की एडवांस बुकिंग भारत में शुरू हो गई है। ये फिल्म अवतार 2 के नाम से मशहूर है। 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। ये फिल्म 13 साल बाद रिलीज होने को तैयार है। फिल्म का पहला शो रात 12 बजे दिखाया जाएगा. हालांकि, ये सिर्फ चुनिन्दा थिएटर्स में होगा।   

अवतार: द वे ऑफ वॉटर साल 2009 की महाकाव्य साइंस फिक्शन फिल्म 'अवतार' का एक बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। मंगलवार को यह घोषणा की गई कि प्रशंसक अवतार: द वे ऑफ वॉटर के लिए टिकट बुक करना शुरू कर सकते हैं। यही नहीं, फिल्म की भारत के चुनिंदा सिनेमाघरों में विशेष मध्यरात्रि शो की मेजबानी होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग की घोषणा एक नए ट्रेलर के रिलीज के साथ हुई।

नया ट्रेलर प्रशंसकों को यह जानकारी देता है कि 13 साल बाद नवी की जादुई दुनिया के निवासियों के लिए कैसा रहा है। ट्रेलर की शुरुआत जेक सुली और नेतिरी के साथ होती है जो अपने बच्चों को सवारी करना और अपने व्यक्तिगत ड्रेगन को वश में करना सिखाते हैं। सुरम्य सिनेमैटोग्राफी के साथ, नवी इससे पहले कभी भी इतनी अच्छी नहीं दिखीं। जैसे ही वे युद्ध प्रशिक्षण से गुजरते हैं, त्रासदी होती है और मनुष्यों के साथ युद्ध शुरू हो जाता है।

टॅग्स :अवतारः द वे ऑफ वॉटरअवतार 2
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीजेम्स कैमरन से मिले एसएस राजामौली, अवतार के निर्देशक ने जमकर की RRR की तारीफ

बिदेशी सिनेमासाल 2022 में सबसे तेजी से 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बनी अवतार: द वे ऑफ वॉटर

बॉलीवुड चुस्कीबॉक्स ऑफिस पर 'अवतार 2' का जलवा, रणवीर सिंह की 'सर्कस' की धीमी शुरुआत, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरूआती आंकड़े

बॉलीवुड चुस्की'अवतार 2' ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बनाया रिकॉर्ड

भारतआंध्र प्रदेश: सिनेमा हॉल में 'अवतार 2' देख रहा था शख्स, फिल्म के बीच आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

बिदेशी सिनेमा अधिक खबरें

बिदेशी सिनेमाWatch: शादी के 6 साल बाद पिता बनेंगे जस्टिन बीबर, कुछ इस अंदाज में की हैली की प्रेगनेंसी की घोषणा

बिदेशी सिनेमाOscar 2024: क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का ऑस्कर, एम्मा स्टोन ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

बिदेशी सिनेमाएडल्ड फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन, घर में पाई गईं मृत; इंडस्ट्री में तीन महीने में चौथी मौत

बिदेशी सिनेमाRIP Akira Toriyama: ड्रैगन बॉल के निर्माता अकीरा तोरियामा का निधन, 68 वर्ष की आयु में कहा दुनिया को अलविदा

बिदेशी सिनेमाOppenheimer OTT Release Date: अब घर बैठे देख सकेंगे 'ओपेनहाइमर', जानें ओटीटी पर कब हो रही रिलीज