जेम्स कैमरन से मिले एसएस राजामौली, अवतार के निर्देशक ने जमकर की RRR की तारीफ

By मनाली रस्तोगी | Published: January 16, 2023 12:09 PM2023-01-16T12:09:55+5:302023-01-16T12:10:14+5:30

एसएस राजामौली ने कहा है कि जेम्स कैमरन ने उन्हें बताया कि उन्हें आरआरआर इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी को फिल्म की सिफारिश की और उनके साथ इसे फिर से देखा।

SS Rajamouli meets James Cameron who liked RRR so much that he watched it twice | जेम्स कैमरन से मिले एसएस राजामौली, अवतार के निर्देशक ने जमकर की RRR की तारीफ

जेम्स कैमरन से मिले एसएस राजामौली, अवतार के निर्देशक ने जमकर की RRR की तारीफ

मुंबई: फिल्ममेकर एसएस राजामौली ने सोमवार को खुलासा किया कि फिल्म अवतार: द वे ऑफ वॉटर के निर्देशक जेम्स कैमरन ने आरआरआर देखी और उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी से इसकी सिफारिश की और इसे एक बार और देखा। राजामौली ने जेम्स कैमरन के साथ कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं और लिखा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि अवतार निर्देशक ने उनकी फिल्म का विश्लेषण करने में 10 मिनट बिताए।

एसएस राजामौली ने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में जेम्स कैमरून से मुलाकात की जहां आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म का खिताब जीता। मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट किया, " जेम्स कैमरून ने आरआरआर देखी। उन्हें यह इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी को इसकी सिफारिश की और उनके साथ इसे फिर से देखा। सर, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने हमारे साथ हमारी फिल्म का विश्लेषण करते हुए पूरे 10 मिनट बिताए। जैसा कि आपने कहा कि मैं दुनिया के शीर्ष पर हूं...आप दोनों को धन्यवाद।"

एसएस राजामौली की आरआरआर ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म और सर्वश्रेष्ठ गीत सहित दो क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीते। इसे सर्वश्रेष्ठ चित्र, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म, नाटू-नाटू के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत और सर्वश्रेष्ठ दृश्य प्रभावों सहित पांच श्रेणियों में नामांकित किया गया था। पिछले हफ्ते फिल्म ने नाटू-नाटू के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीता, इसके समग्र अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों की संख्या चार हो गई।

आरआरआर एक काल्पनिक पीरियड ड्रामा है, जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है, जो क्रमशः राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा निभाए गए हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा लगभग 550 करोड़ रुपये के विशाल बजट पर बनाई गई थी। फिल्म ने विश्व स्तर पर 1200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और अभी भी जापान में सफलतापूर्वक चल रही है।

Web Title: SS Rajamouli meets James Cameron who liked RRR so much that he watched it twice

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे