लाइव न्यूज़ :

इन 5 सेलिब्रिटी ब्राइड्स ने लाल रंग छोड़ अलग रंग के वेडिंग ऑउटफिट को किया था कैरी, देखें लिस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: February 23, 2022 6:29 PM

आजकल ब्राइड्स भी सुर्ख लाल रंग के ब्राइडल लहंगे को छोड़कर अलग डिजाइन और रंग के लहंगे कैरी करना पसंद करती हैं। यही नहीं, ऐसी कई अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने अपने खास दिन के लिए लाल रंग के ब्राइडल लहंगे को छोड़कर अन्य रंगों के लहंगे पहनना पसंद किया। 

Open in App
ठळक मुद्देआजकल ब्राइड्स भी सुर्ख लाल रंग के ब्राइडल लहंगे को छोड़कर अलग डिजाइन और रंग के लहंगे कैरी करना पसंद करती हैं। ऐसी कई अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने अपने खास दिन के लिए लाल रंग के ब्राइडल लहंगे को छोड़कर अन्य रंगों के लहंगे पहनना पसंद किया। 

हमेशा से देखा गया है कि फैशन ट्रेंड्स में काफी तेजी से बदलाव आते हैं। इसी क्रम में आजकल ब्राइड्स भी सुर्ख लाल रंग के ब्राइडल लहंगे को छोड़कर अलग डिजाइन और रंग के लहंगे कैरी करना पसंद करती हैं। यही नहीं, ऐसी कई अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने अपने खास दिन के लिए लाल रंग के ब्राइडल लहंगे को छोड़कर अन्य रंगों के लहंगे पहनना पसंद किया। 

करीना कपूर

करीना कपूर खान की शादी का जोड़ा आज भी अक्सर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आता है। दरअसल, सैफ अली खान के साथ अपने निकाह के लिए एक्ट्रेस ने अपनी दादी सास का शरारा सेट पहना था। टिशू रस्ट-ऑरेंज रंग का कशीदाकारी कुर्ता, गोल्ड एम्ब्रोडरी वाला मैचिंग दुपट्टा और मिंट ग्रीन बॉर्डर यह ऑउटफिट आए दिन टॉक ऑफ टाउन बना रहता है।

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाई थी। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। अनुष्का ने अपने खास दिन लिए फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया हुआ पिंक कलर हैवी एंब्रॉयडरी वाला वेडिंग लहंगा कैरी किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

मीरा कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काम ना करती हों, लेकिन फैशन के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं, उन्होंने अपनी शादी में लाल की जगह पिंक लहंगा चुना था, जिसे फेमस फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। ऑउटफिट का बेस पेस्टल कलर में रखा था, जिसके लिए सिल्क-फ्लॉस, कॉटन एंड जाली जैसे हेवी मटीरियल का इस्तेमाल किया गया था।

नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी नताशा दलाल पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं। अपनी शादी के दिन नताशा ने आइवरी कलर का लहंगा पहना था, जिसमें सीक्वेंस और जरी वर्क किया गया था। 

नेहा धूपिया

अपनी शादी में एक्ट्रेस नेहा धोपिया ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना था, जो सिल्क फैब्रिक का था। इसे मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। 

टॅग्स :करीना कपूरअनुष्का शर्मानेहा धूपिया
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीCrew के सेट पर करीना-तब्बू ऐसे करती थीं जूनियर कृति सेनन से बर्ताव, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

भारतMumbai North West Lok Sabha Seat: फिर चुनाव लड़ेंगे गोविंदा, शिवसेना यहां से दे सकती है टिकट

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड चुस्कीCrew Trailer: फिल्म क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज, करीना, तब्बू और कृति सैनन एक साथ..

क्रिकेटT20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया से बाहर किए जा सकते हैं विराट कोहली

फ़ैशन – ब्यूटी अधिक खबरें

फ़ैशन – ब्यूटीरिसर्च में खुलासा, सोने के सूक्ष्म कणों से त्वचा की कोशिकाओं को मिलती है ताकत, यूरोप शोधकर्ताओं ने की सिफारिश

फ़ैशन – ब्यूटीInternational Trade Fair 2023: अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में आयुर्वेद सौंदर्य उत्पादों की धूम, लोग कर रहे खरीदारी

फ़ैशन – ब्यूटीSkin Care: बढ़ते वायु प्रदूषण से बचाना चाहते हैं अपनी त्वचा तो करें ये काम, बनी रहेगी त्वचा की कोमलता

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस त्योहारी सीजन दिखना है सबसे ज्यादा खूबसूरत तो फॉलो करें ये मेकअप टिप्स, दिखेंगी आकर्षक

फ़ैशन – ब्यूटीDiwali 2023: इस दिवाली अपने लुक से मचाए तहलका, सूट हो या साड़ी इस तरह करें ड्रेप; बरपाएगी कहर