RPF Constable Result 2019: आरपीएफ ग्रुप C और D का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 22, 2019 12:09 PM2019-03-22T12:09:03+5:302019-03-22T12:09:03+5:30

रेलवे सुरक्षा बल का ऑफिशियल वेबसाइट rpfonlinereg.org है। 

RPF Constable Result 2019: RPF release group c and d result check candidates list | RPF Constable Result 2019: आरपीएफ ग्रुप C और D का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

RPF Constable Result 2019: आरपीएफ ग्रुप C और D का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने ग्रुप सी और ग्रुप डी के रिजल्ट जारी कर दिया है। ग्रुप सी और ग्रुप डी का रिजल्ट अभ्यार्थियों आरपीएफ की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। रेलवे सुरक्षा बल का ऑफिशियल वेबसाइट rpfonlinereg.org है। 

आरपीएफ ने  PET, PMT और DV के ग्रुप सी और डी के पहले राउंड का रिजल्ट जारी किया है। जिन अभ्यार्थियों ने इस एग्जाम को क्लालिफाई किया है अब वो अगले राउंड के लिए प्रवेश कर जाएंगे। इस राउंड में फिजिकल टेस्ट, डॉक्यूमेंट्स वैरिफिकेशन के बाद फाइनल सेलेक्शन होगा।   

RPF ने 15 मार्च को ग्रुप A,B और F के कट ऑफ सूची भी जारी की थी। A,B और F का PET/PMT टेस्ट अप्रैल के पहले हफ्ते में होने की उम्मीद है RPF Constable Group C & D की लिखित परीक्षा में सफल होने वाले आवेदकों का PET/PMT टेस्ट अप्रैल महीने के तीसरे हफ्ते में आयोजित किया जाएगा। इसके ऐडमिट कार्ड भी जल्द जारी कर दिए जाएंगे। 

ऐसे करें चेक 

- सबसे पहले आरपीएफ की ऑफिशियल वेबसाइट rpfonlinereg.org पर जाएं। 
- होमपेज पर ‘Candidates shortlisted for the PMT, PET, and DV’ की लिंक पर क्लिक करें। 
- इसके बाद लिस्ट आपके होमपेज पर होगा। 
- इस लिस्ट को सेव करके प्रिंट आउट करा लें। 

Web Title: RPF Constable Result 2019: RPF release group c and d result check candidates list

पाठशाला से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे