समस्तीपुरः प्रेमिका के साथ शादी नहीं होने पर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर किया वायरल, प्रेमी रामबाबू राय ने बदनाम करने की कोशिश की, ताकि शादी ना हो, जानें

By एस पी सिन्हा | Published: September 6, 2023 06:13 PM2023-09-06T18:13:01+5:302023-09-06T18:13:54+5:30

बिहारः प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने बेगूसराय से रामबाबू राय को गिरफ्तार कर लिया है। रामबाबू राय ने भी दूसरी लड़की से शादी कर ली थी।

Samastipur When marriage girlfriend did not happen it went viral making obscene photos and videos boyfriend Rambabu Rai tried defame marriage does not happen | समस्तीपुरः प्रेमिका के साथ शादी नहीं होने पर अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर किया वायरल, प्रेमी रामबाबू राय ने बदनाम करने की कोशिश की, ताकि शादी ना हो, जानें

bihar police

Highlightsबदले की भावना से पुरानी प्रेमिका को बदनाम करने के नियत से ही करतूत की थी। पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दोनों प्रेम प्रसंग में दो दफे घर से फरार हो चुके हैं। जिसमें पुलिस केस भी हुआ था।

पटनाः बिहार के समस्तीपुर जिले में एक प्रेमी ने इश्क की खुमारी में उसने सारी सीमाओं को लांघते हुए प्रेमिका के साथ शादी नहीं होने पर अब अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर रहा है। इस संबंध में समस्तीपुर के साइबर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। उसके बाद जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

उस युवती का पूर्व प्रेमी रामबाबू राय ने ही उसकी कुछ पुरानी तस्वीर को छेड़छाड़ कर अश्लील बनाया और उसे खुद के और अपने पिता के मोबाइल नम्बर से बने फर्जी फेसबुक आईडी से इस फोटो वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि रामबाबू की मंशा यह थी कि प्रेमिका को इतना बदनाम कर दिया जाय कि उसकी शादी टूट जाए और उसकी प्रेमिका उसके साथ फरार हो जाए।

हालांकि, ये दोनों प्रेम प्रसंग में दो दफे घर से फरार हो चुके हैं। जिसमें पुलिस केस भी हुआ था। लेकिन प्रेमिका ने उससे बेवफाई करते हुए दूसरे लड़के से शादी कर ली थी। इसी बात से खार खाए रामबाबू ने प्रेमिका और उसके ही गांव के एक लड़के अखिलेश के साथ फर्जी अश्लील फोटो बनवा कर फर्जी फेसबुक आईडी से वायरल कर दिया।

इधर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने बेगूसराय से रामबाबू राय को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस बीच रामबाबू राय ने भी दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। लेकिन बदले की भावना से पुरानी प्रेमिका को बदनाम करने के नियत से ही इस तरह की करतूत की थी।

Web Title: Samastipur When marriage girlfriend did not happen it went viral making obscene photos and videos boyfriend Rambabu Rai tried defame marriage does not happen

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे