राजस्थान में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, चेहरे पर फेंका गया एसिड, कुएं में मिला शव

By अनिल शर्मा | Published: July 14, 2023 10:00 AM2023-07-14T10:00:13+5:302023-07-14T10:05:02+5:30

नादौती थानाधिकारी बाबूलाल ने बताया कि रात करीब 9 बजे हमें सूचना मिली कि भीलापाड़ा रोड स्थित एक कुएं में एक लड़की का शव है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया।

Rajasthan 19-Year-Old Dalit Girl Gangraped Acid Thrown Killed Body Dumped In Well | राजस्थान में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, चेहरे पर फेंका गया एसिड, कुएं में मिला शव

राजस्थान में 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या, चेहरे पर फेंका गया एसिड, कुएं में मिला शव

Highlightsपीड़ित की पहचान बालघाट थाने के अंतर्गत मोहनपुरा गांव के निवासी के रूप में हुई है।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जयपुर: राजस्थान में एक 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया गया।

दलित युवती का शव गुरुवार करौली के नादौती थाना क्षेत्र के भीलापाड़ा रोड के पास एक कुएं में मिला। स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है। 

नादौती थानाधिकारी बाबूलाल ने बताया कि रात करीब 9 बजे हमें सूचना मिली कि भीलापाड़ा रोड स्थित एक कुएं में एक लड़की का शव है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। मृतक युवती की पहचान बालघाट थाने के मोहनपुरा गांव निवासी आरती बैरवा के रूप में हुई।

थानाधिकारी के मुताबिक लड़की की उम्र 19 साल है। उन्होंने कहा, शव को पोस्टमार्टम के लिए हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया गया। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आगे की जांच जारी है...।

Web Title: Rajasthan 19-Year-Old Dalit Girl Gangraped Acid Thrown Killed Body Dumped In Well

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे