नोएडा: जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारी

By भाषा | Published: December 8, 2019 05:48 AM2019-12-08T05:48:11+5:302019-12-08T05:48:11+5:30

एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना इकोटेक-प्रथम क्षेत्र के अटाई गांव में रहने वाले बुजुर्ग शारदा को जमीनी विवाद के चलते इंद्राणी, विनोद और रणवीर नामक तीन लोगों ने गोली मार दी।

One person shot for land dispute | नोएडा: जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारी

नोएडा: जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मारी

Highlightsक बुजुर्ग को तीन लोगों ने शुक्रवार की रात जमीन विवाद के चलते गोली मारकर घायल कर दियाघटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यहां थाना इकोटेक-प्रथम क्षेत्र के अटाई गांव में एक बुजुर्ग को तीन लोगों ने शुक्रवार की रात जमीन विवाद के चलते गोली मारकर घायल कर दिया।

एसपी (ग्रामीण) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना इकोटेक-प्रथम क्षेत्र के अटाई गांव में रहने वाले बुजुर्ग शारदा को जमीनी विवाद के चलते इंद्राणी, विनोद और रणवीर नामक तीन लोगों ने गोली मार दी। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि दोनों पक्षों में जमीनी विवाद है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Web Title: One person shot for land dispute

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे